चंद पैसों के चक्कर में 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी में लगाई आग, वीडियो देख अपना माथा पकड़ लेंगे आप

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Viral Video: हैदराबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक शख्स ने लग्जरी स्पोर्ट्स कार 'लेम्बोर्गिनी' को आग में लगा दिया. यह घटना वायरल हो रहे एक वीडियो से सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, कार जलाने वाला शख्स पुरानी कारों का कारोबार करता था और उसके और कार के मालिक के बीच विवाद था, जिसके चलते उसने इस हादसे को अंजाम दिया.

आग की लपटों में घिरी लेम्बोर्गिनी का वीडियो वायरल

यह घटना 13 अप्रैल को हैदराबाद के बाहरी इलाके में हुई. वीडियो 30 सेकंड लंबा है, जिसमें एक पीले रंग की लेम्बोर्गिनी को आग की लपटों में घिरते हुए दिखाया गया है. कार का 80 फीसदी हिस्सा जल चुका है. दूसरा वीडियो पहाड़ीशरीफ थाने का है.

लेम्बोर्गिनी को मालिक बेचना चाहता था

पुलिस के मुताबिक, 2009 मॉडल की कार 'लेम्बोर्गिनी' का मालिक इसे बेचना चाहता था, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये थी और उसने अपने कुछ दोस्तों से इसे खरीदने के लिए कहा था. कार जलाने वाला शख्स पुरानी कारों का कारोबार करता है. 13 तारीख को आरोपी ने कार मालिक के एक दोस्त को फोन किया और कार लाने को कहा, क्योंकि वह दोस्त आरोपी को जानता था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पैसों को लेकर विवाद हुआ था

कार लाने के बाद आरोपी ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर लेम्बोर्गिनी पर पेट्रोल डाला और उसे जला दिया. बाद में कार के मालिक ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को धारा 435 (संपत्ति को नष्ट करने के इरादे से आग या किसी विस्फोटक पदार्थ से नुकसान पहुंचाने के तहत गिरफ्तार किया. आरोपी के मुताबिक, उसने पैसे के लिए कार के मालिक से बात की, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया, इसलिए उसने लेम्बोर्गिनी को जला दिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT