Haryana Crime: प्रेमिका के पति की हत्या कर लाश घर में दफनाई, ऊपर बनाया पक्का फर्श

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Panipat Crime News: पानीपत का रहने वाला रवि पेशे से ड्राइवर (Driver) था और ईको कार चलाता था। 35 साल का रवि 11 दिसंबर की दोपहर अपनी मां से कहकर गया था कि वो नई ईको कर खरीदने जा रहा है। रवि दूसरे दिन घर वापस नहीं आया तो उसके बड़े भाई रजत ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी। पानीपत पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत के बाद जांच शुरु कर दी।

इसी दौरान रवि के परिजनों ने गांव के ही सरपंच मुकेश पहलवान के छोटे भाई प्रवीन उर्फ पिन्ना पर रवि को गायब करवाने का शक जाहिर किया था। वजह थी कि प्रवीन और रवि की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे। अभी पुलिस प्रवीन से पूछताछ शुरु करती कि इसी बीच प्रवीन के बड़े भाई और सरपंच मुकेश पहलवान पुलिस थाने पहुंच गया।

सरपंच ने पुलिस को बताया कि उसके छोटे भाई ने ही रवि की हत्या की है और ये खुलासा होते ही पुलिस की कई टीमें प्रवीन के घर में मौजूद जानवरों के बाड़े में पहुंच गईं। पुलिस की टीमें पानीपत के पट्टीकल्याणा गांव में प्रवीन के घर पहुंची पुलिस तो खुलासा हुआ कि प्रवीन ने रवि की हत्या कर उसकी लाश को जानवरों को बाड़े में दफना दिया है और गड्ढे के ऊपर पक्का फर्श बना दिया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में फर्श को उखड़ा गया। इस पूरे मामले की वीडियोग्राफी की गई। जैसे ही मजदूरों ने जमीन में 5-6 फुट की खुदाई की तो अंदर से रवि का शव बरामद हो गया। पुलिस ने इस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। 

पुलिस ने आरोपी प्रवीन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि रवि की पत्नी से प्रवीन के 5 साल से अवैध संबंध थे। एक महीने पहले ही रवि को प्रवीन और उसकी पत्नी के रिश्तों का पता चला था। यहां तक कि एक दो बार रवि ने प्रवीन को बीवी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भी लिया था।

ADVERTISEMENT

दोनों के रिश्तों की जानकारी मिलने के बाद रवि लगातार प्रवीन को ब्लैकमेल करने लगा था। वह कई बार प्रवीन से रुपए भी ले चुका था। इतना ही नहीं रवि दोनों के अवैध संबंधों के बारे में खुलासे की धमकी भी दिया करता था और प्रवीन को ब्लैकमेल कर रहा था।

ADVERTISEMENT

यही वजह थी कि प्रवीन ने रवि को हमेशा हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। साजिश के तहत प्रवीन ने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया और 11 दिसंबर को रवि को शराब पिलाने और पैसे देने के बहाने बुलाया। प्लान के तहत प्रवीन ने रवि के ड्रिंक में नशे की 5 गोलियां मिला दी थीं।

शराब पीकर रवि को जैसे ही नशा हुआ तो प्रवीन ने वजनदार हथियार से रवि के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। रवि की शव को ठिकाने लगाने के लिए प्रवीन ने कमरे के अंदर गड्‌ढा खोदकर लाश को दफना दिया।

दफनाने के बाद फर्श को सीमेंट से ढक दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी जब तक लाश के लिए गड्ढा खोदता था तब वो चक्की चला देता था ताकि खुदाई की आवाज किसी को सुनाई ना दे। पुलिस इस हत्या के मामले में रवि की पत्नी की भूमिका की जांच कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT