पत्नी को गैर मर्द के साथ के देखकर पति ने खोया आपा, बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर अधमरा कर डाला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Viral Video: पंचकुला में एक महिला से मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उसके पति ने उसे कार में किसी दूसरे आदमी के साथ देख लिया था. इसके बाद, उसने अपनी पत्नी को बेसबॉल बैट से मारा.

पीड़िता की शिकायत पर सेक्टर-25 पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना सेक्टर-26 के एक पार्क के पास हुई, जिसमें एक महिला के साथ मारपीट की खबर है. बताया जा रहा है कि महिला किसी दूसरे शख्स के साथ कार में बैठी थी, जिसे उसके पति ने देख लिया. उसने उसकी कार का शीशा तोड़ दिया और फिर उसे बेसबॉल बैट से पीटा.

मौके पर मौजूद व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया, जिसमें उसकी पत्नी को पीटते हुए दिखाया गया. इसके बाद भी कोई महिला की मदद नहीं कर सका. कार में बैठे एक शख्स ने हमले को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसके पति ने उस पर भी हमला कर दिया. आसपास के लोगों ने भी हमलावर को समझाने की कोशिश की और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पति ने कहा- पत्नी अय्याश है, पैसे लूट लिए: पत्नी पर हमला कर रहे शख्स को आसपास मौजूद लोगों ने रोकने की कोशिश की. शख्स ने लोगों को बताया कि वह उसकी पत्नी है. उसने कहा कि वह अय्याश है और उसने सारा पैसा उड़ा दिया है। इसके बाद आसपास के लोग हमलावर को समझाते नजर आए.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT