चार दिन से लापता पूर्व फौजी की फ्रिज में मिली लाश, फौजी की दुकान, फौजी का डीप फ्रीजर और फ़ौजी की लाश का राज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत के खरखोदा में स्थित गांव रोहणा में पूर्व फौजी की हत्या से सनसनी फैल गई। पूर्व फौजी वीरेंद्र 13 अप्रैल से गायब थे और उनके परिवार ने 15 अप्रैल को खरखोदा थाना में अपरहण का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद जब परिवार दुकान पर पहुंचा तो बदबू आने के बाद भी फ्रिज को खोला गया और शव बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शुरू कर दी है।

फौजी की दुकान के अंदर डीप फ्रीजर से लाश बरामद

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जानकारी के अनुसार गांव रोहणा निवासी गीता ने 15 अप्रैल को अपने पति वीरेंद्र (50) की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस को दी थी। उन्होंने बताया था कि उनके पति 13 अप्रैल को घर से एनएच-334बी के पास अपनी चाय-शीतलपेय की दुकान पर गए थे। जब वह वापस घर नहीं लौटे तो वह उन्हें देखने के लिए दुकान पर गए थे। वहां पहुंचने पर दुकान बंद मिली थी। जिसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर आसपास तलाश की थी। कोई सुराग नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी।

फौजी का डीप फ्रीजर और फ़ौजी की लाश का राज़

ADVERTISEMENT

पुलिस ने गीता की शिकायत पर अज्ञात पर उन्हें बंधक बनाकर रखने का मुकदमा दर्ज कर लिया था।मंगलवार रात को वीरेंद्र का बेटा अपने चाचा के साथ दुकान पर खड़ी बाइक लेने गया तो अंदर डीप फ्रीजर बंद था। डीप फ्रीजर से बदबू आ रही थी। जिस पर उन्होंने फ्रीजर खोला तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। फ्रीजर के अंदर वीरेंद्र का शव पड़ा था। उन्होंने मामले से परिजनों व पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT