Gurugram Rape news : गुरुग्राम में ताइवान की महिला से रेप, आरोपी 29 साल का युवक अरेस्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryana Gurugram Rape News : दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम (gurugram) में एक विदेशी महिला (Foreign women rape) से रेप का मामला सामने आया है. जिस महिला से दुष्कर्म हुआ उसकी उम्र 53 साल बताई जा रही है. आरोपी युवक की उम्र 29 साल है. रेप पीड़िता महिला ताइवान (Taiwan) की रहने वाली है. उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला 2017 से गुरुग्राम में रह रही है और एक गैर सरकारी संगठन (NGO) के लिए काम करती है। आरोपी रवींद्र विश्वकर्मा एक निजी क्लिनिक में काम करता है। पुलिस ने बताया कि दोनों करीब छह महीने पहले एक दूसरे से मिले थे।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह सेक्टर-52 में रह रही थी और विश्वकर्मा पास में ही रहता था। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि धीरे-धीरे दोनों की नजदीकी बढ़ने लगी और एक दिन विश्वकर्मा ने उसे विवाह का प्रस्ताव दिया जिसे महिला ने स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उसने आरोप लगाया कि विश्वकर्मा ने शादी के झूठे वादे कर उसकी सहमति के बिना उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया और अंत में शादी के अपने वादे से मुकर गया और उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया।

सहायक उप निरीक्षक चंद्रकांत ने कहा कि विश्वकर्मा के खिलाफ सेक्टर 53 पुलिस थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार कर लिया है। उसे स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।’’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT