सास, बहू और मर्डर: दो बहुओं ने कैमरे पर कैसे ली सास की जान

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Gwalior- मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक दिल दहलाने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां देवरानी और जेठानी ने मिलकर अपनी सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। इस वारदात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बहुएं अपनी सास की लाठी, डंडे और पत्थर से बेरहमी से पिटाई करती नजर आ रही है। घटना के बाद पुलिस ने इस मामले में बहू और बेटे समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

सास-बहुओं में खिंची तलवार
मामला ग्वालियर के आंतरी थाना इलाके के पिपरीपुरा गांव का है। यहां बुजुर्ग महिला मुन्नीबाई का घर में अपनी दो बहूओं सावित्रीबाई और चंदाबाई से विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि सास मुन्नी बाई और बड़ी बहू सावित्रीबाई के बीच हमेशा खटपट लगी रहती थी। इसीलिए सास मुन्नी बाई बड़ी बहू को अलग करके छोटी बहू चंदा बाई के साथ रहने लगी थी। परिवार वालों के मुताबिक सास छोटी बहू पर इस बात का दबाव बनाती थी कि वह बड़ी बहू से कोई संपर्क ना रखे। जब भी दोनों बहुएं आपस में बात करतीं तो सास मुन्नी देवी इसका विरोध करती थीं। इसी बात को लेकर सास और बहूओ के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों बहुएं एक हो गईं और सास अकेली पड़ गई। 

सास के कत्ल का बन गया वीडियो
बताया जा रहा है कि  जिस दिन यह झगड़ा हुआ, उस दिन छोटी बहू चंदा बाई के मायके पक्ष के लोग भी पिपरीपुरा गांव पहुंचे हुए थे। झगड़े के दौरान देवरानी-जेठानी ने मिलकर सास को जमीन पर पटक दिया और उनकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी। उन पर पत्थरों से भी हमला किया। घर के अंदर दरवाजा बंद कर सास मुन्नी देवी के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। इसके बाद सड़क पर पटक कर भी मुन्नी देवी को बुरी तरह पीटा गया। वहां मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद दो दिन तक घायल मुन्नी देवी घर पर ही तड़पती रही। पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो उसने मुन्नी देवी का मेडिकल करवाकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां उपचार के दौरान मुन्नी देवी की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बहुओं के साथ बेटा भी बना आरोपी 
आखिरकार 9 अप्रैल को पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की। इसके बाद सोशल मीडिया पर मुन्नी देवी की मारपीट का वीडियो वायरल हो गया, जिसमें छोटी बहू और उसके परिजनों समेत मुन्नी देवी का बड़ा बेटा धर्मेंद्र भी मुन्नी देवी को पीटते नजर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने एफआईआर में धारा 302 बढ़ाते हुए मुन्नी देवी के बड़े बेटे धर्मेंद्र, बड़ी बहू सावित्री समेत छोटी बहू चंदाबाई, छोटी बहू के पिता अमर सिंह समेत चंदाबाई के दो भाई अजय और विजय के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अन्य तीन आरोपियों की तलाश जारी है।

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT