Delhi : मॉल के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, मालिक और 11 लड़कियां अरेस्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

तनसीम हैदर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi News : दिल्ली के एक मॉल में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने रेड करके 11 लड़कियों और स्पा सेंटर के मालिक को गिरफ्तार किया है।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस को सूचना मिली थी कि कड़कड़डूमा स्थित क्रॉस रिवर मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर बने हेवन स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर हरकेश गाबा की देखरेख और इंस्पेक्टर विकास के नेतृत्व में एसआई विनीत प्रताप, हेड कॉन्स्टेबल विजय, हेड कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ, कॉन्स्टेबल विपिन और कॉन्स्टेबल हरकेश की एक टीम का गठन किया।

डीसीपी आर. साथिया सुंदरम ने बताया कि इस टीम में शामिल एक पुलिसकर्मी नकली ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पर पहुंचा, जहां उससे मसाज के लिए 1000 की डिमांड की गई। उसे 11 लड़कियां दिखाई गईं और कहा गया कि सेक्स के लिए 1000 एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा। इस पर नकली कस्टमर बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी ने बाहर इंतजार कर रही पुलिस की टीम को मिस्ड कॉल कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने छापा मार कर स्पा सेंटर के मालिक और 11 लड़कियों को अरेस्ट कर लिया। जांच में सामने आया है कि स्पा का लाइसेंस एक्सपायर हो चुका था। पुलिस ने एसडीएम और पूर्वी दिल्ली नगर निगम को स्पा सेंटर को सील करने के लिए लिखा है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT