मासूम बच्ची से रेप करने के बाद आरोपी ने किया ऐसा काम तो पुलिस ने ग़ुस्से में मार दी गोली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

तीन सरकारी गोली खर्च करने के बाद पकड़ा आरोपी

LATEST CRIME NEWS: एक छोटी और मासूम बच्ची के रेप का आरोपी एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार। उत्तरी बाहरी दिल्ली का मामला। एनकाउंटर में घायल हुआ आरोपी। पुलिस के मुताबिक पकड़े जाने से पहले पुलिस टीम पर 2 राउंड गोली चलाते हुए भागने की कोशिश। पकड़ में आये का नाम मोहम्मद अख्तर है। मोहम्मद अख्तर 28 साल का है। पुलिस इसके पुराने रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ़्तार करने में कामयाबी हासिल की जिस पर एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने का घिनौना इल्ज़ाम है। लेकिन पुलिस को ये कामयाबी आसानी से नहीं मिली बल्कि उस शातिर बदमाश को गिरफ़्तार करने से पहले पुलिस को कुछ सरकारी गोलियों की कुर्बानी देनी पड़ी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

असल में उस बदमाश को पुलिस ने एक एनकाउंटर के बाद गिरफ़्तार किया है। पुलिस की पकड़ में आए उस बदमाश का नाम मोहम्मद अख़्तर है। 28 साल के इस आरोपी के अतीत के बारे में अब पुलिस पुराने रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

घर के बाहर खेल रही थी मासूम बच्ची

ADVERTISEMENT

LATEST CRIME NEWS IN HINDI: असल में 9 मार्च को उत्तरी बाहरी दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली था कि एक 4 से 5 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और उसी वक़्त उसका किसी ने अपहरण कर लिया। शिकायत मिलते है पुलिस ने अपहरण की धाराओं के तहत केस दर्ज भी कर लिया।

ADVERTISEMENT

जांच शुरू हुई तभी अगले रोज़ एक पड़ोसी बच्ची को लेकर घर पहुँच गया और बताया कि घर के पास ही वो बच्ची उसे मिली। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और कॉउंसलिंग करवाई तो सेक्सुअल आसॉल्ट की बात सामने आई।

असल में 12 मार्च बच्ची को कुछ तक़लीफ हुई तो मेडिकल करवाया गया जिसमें ये बात साफ हो गई कि बच्ची का रेप हुआ है। उसके बाद पुलिस ने पॉक्सो और दूसरी धाराओं में FIR दर्ज की और आरोपी की तलाश तेज़ कर दी।

पुलिस के जाल से निकलने की कोशिश

DELHI CRIME NEWS : जांच के दौरान ही पुलिस को ये पता लगा कि आरोपी रोहिणी के सेक्टर 29 के आसपास कहीं मौजूद है और उसके पास अवैध हथियार भी है। तब उसे पकड़ने के लिए एक टीम तैयार की गई और पुलिस ने ट्रैप लगाया। लेकिन पुलिस ने जैसे ही आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया।

पुलिस टीम पर 2 गोली चलाकर वो आरोपी भागने लगा तभी पुलिस ने भी जवाब में तीन गोली दागी जिसमें से एक गोली आरोपी के पैर में लगी। बस आरोपी पकड़ा गया। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT