Gangwar in Delhi : गोगी गैंग के गुर्गे को आधा दर्जन गोलियों से भून डाला

ADVERTISEMENT

दिल्ली में गैंगवॉर
दिल्ली में गैंगवॉर
social share
google news

Gangwar in Delhi: देश की राजधानी की सड़कों पर एक बार फिर गैंगवॉर की गोलियों की गूंज सुनाई पड़ी है। पुलिस ने सोमवार की दोपहर के बाद करीब एक दर्जन से ज्यादा कारतूस के खोखे सड़क से बटोरे हैं, और उसे सड़क पर बहता हुआ खून भी नज़र आया। ये बात अलीपुर इलाके की है जिसे आमतौर पर गैंगवॉर वाला इलाका ही माना जाता है। 

सोमवार को अलीपुर में भरी दोपहर गैंगवॉर हुई

गोलियों से थर्राया अलीपुर

सोमवार की दोपहर अलीपुर का इलाका अचानक गोलियों की आवाज से थर्रा उठा था। करीब एक दर्जन गोलियां चलीं। जब गोलियों का शोर थमा तो पता चला है कि अलीपुर इलाके में एक गैंग्स्टर मारा गया जिसका ताल्लुक गोगी गैंग से था। ऐसे में पुलिस का पूरा शक है कि ये गैंगवॉर का नतीजा है। गोगी गैंग के जानी दुश्मन टिल्लू ताजपुरिया गैंग के गुर्गों ने ही इस फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है। 

गोगी गैंग का गुर्गा मारा गया

क्राइम सीन पर छानबीन के आधार पर पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि जिस लड़के की इस गोलीबारी में मौत हुई वो अलीपुर थाने का नामी बदमाश है। नरेंद्र उर्फ ढीलू अलीपुर के धूलिया कॉलोनी का रहने वाला है और उसे सात गोलियां लगीं। 
पुलिस मानकर चल रही है कि ये गैंगवॉर का नतीजा है। पुलिस अफसर के मुताबिक दोपहर करीब दो बजे अलीपुर थाने को मिनी स्टेडियम के नजदीक नेहरू एनक्लेव, दयाल मार्केट, अलीपुर में फायरिंग की खबर मिली। खबर देने वाले ने पुलिस को बताया था कि तीन लोग गाड़ी में बैठे ते तभी अचानक उन पर फायरिंग शुरू हो गई। इस गोलीबारी में नरेंद्र उर्फ ढीलू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस फायरिंग में दो और लोग जख्मी हुए हैं। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गोगी गैंग के गुर्गे पर आधा दर्जन से ज्यादा गोली मारी गई

बाइक पर सवार थे बदमाश

खुलासा हुआ कि ये फायरिंग बाइक पर सवार होकर आए चार हमलावरों ने की। इस हमले में जिसे गोली लगी उसका नाम तरुण उर्फ छोला है जो नरेंद्र की ही तरह धूलिया कॉलोनी का रहने वाला था। तरुण के पैरों में तीन गोलियां लगीं जबकि उनका एक साथी अमित मौका देखकर वहां से भाग निकला। अब तक ये साफ नहीं हो सका कि क्या अमित को भी गोली लगी है या नहीं। घायल तरुण को सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। 

सीसीटीवी की तलाशी

मौका-ए-वारदात के आस पास के तमाम सीसीटीवी अब पुलिस देख रही है, इसके अलावा चश्मदीदों के बयान के आधार पर हमलावरों की तलाश तेज कर दी गई है। पुलिस ने इस काम के लिए आधा दर्जन से ज्यादा टीमें तैयार की हैं। पुलिस ने मौके से खाली खोखे और एक बाइक बरामद की है। पुलिस का खुलासा है कि हमलावरों ने करीब एक दर्जन के आस पास फायर किए हैं। इस गोलीबारी में जिस नरेंद्र की मौत हुई वो टैंपो चलाता है जबकि घायल हुआ तरुण उसका साथी है। और इत्तेफाक से जब गोली चली तो दोनों अगल बगल ही बैठे हुए थे। पुलिस के मुताबिक चश्मदीदों ने जो बताया उससे यही पता चलता है कि बदमाशों का निशाना सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र उर्फ ढीलू ही था। जबकि तरुण को गोलियां इस लिए लगी क्योंकि वो मौके से निकल नहीं पाया। जबकि नरेंद्र का तीसरा साथी अमित मौके से भागने में कामयाब रहा, क्योंकि वो कोने में था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT