Ajab-Gajab : फेसबुक पर 'धंधेवाली' नाम से प्रोफाइल बना इस लड़की का डाला फोन नंबर, वजह हैरान कर देगी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ajab Gajab News : दिल्ली की ये खबर बेहद हैरान करने वाली है. यहां की 22 साल की एक लड़की का फेसबुक (Facebook) पर ऐसा प्रोफाइल बनाया गया कि उसके पास कुछ मिनटों में दर्जनों कॉल आने लगीं. कॉल करने वाले उसे अश्लील बातें करते थे. उस नंबर पर गंदी फोटो और गंदी वीडियो (Porn Videos) भेजते थे. अचानक इस तरह की कॉल और अश्लील वीडियो को देखकर वो लड़की हैरान रह गई. ऐसा क्या हुआ. कॉल करने वालों से इस बारे में जब पूछा तो वो भी हैरान रह गई.

असल में उस लड़की की कुछ आपत्तिजनक फोटो के साथ एक फेसबुक प्रोफाइल बनाया गया था. उस प्रोफाइल पर लिखा हुआ था धंधे वाली लड़की (Dhande Wali ladki). फिर उस लड़की का फोन नंबर डाल दिया गया. अब ये नंबर सोशल मीडिया पर आते ही मिनटों में सैकड़ों कॉल आने लगीं.

Facebook-Whatsapp पर प्यार फिर किया न्यूड वीडियो शूट, ब्लैकमेल कर ऐंठे पैसे, जानें पूरा माजरा

धंधेवाली नाम से प्रोफाइल बना डाल दिया मोबाइल नंबर

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Delhi Crime News : जिस लड़की को ये कॉल आ रही थी और उससे धंधे का रेट पूछा जाने लगा तब वो चौंक गई. शुरू में लगा कि गलती से किसी ने कॉल किया होगा. लेकिन लगातार कॉल आने पर फोन करने वालों से पूछा कि ये नंबर कहां से मिला. तब पता चला कि फेसबुक पर धंधेवाली के नाम से एक फोटो डाला गया है और उस पर नंबर भी है. वहीं से नंबर लेकर फोन कर रहे हैं.

इसकी जानकारी मिलने पर पीड़ित लड़की ने पूरे मामले की जानकारी दिल्ली की साइबर पुलिस से की. पुलिस ने उस फेसबुक प्रोफाइल की जांच की. जिस आईपी एड्रेस से उस प्रोफाइल को बनाया गया था उसकी डिटेल निकलवाई गई.

ADVERTISEMENT

Ajab-Gajab: महिला ने पति को नपुंसक बताया तो DSP ससुर ने कहा मैं उसकी कमी पूरी कर दूंगा...

पुलिस की जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच की तब पता चला कि फर्जी प्रोफाइल बनाकर धंधेवाली (Dhande wali) के नाम और उसका नंबर डालने वाला कोई लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है. उसकी उम्र 19 साल है. वो दिल्ली के त्रि-नगर की रहने वाली है.

बताया कि आरोपी लड़की भी पीड़ित लड़की की पहचान वाली है. कुछ समय पहले किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई थी. इसी बात को लेकर आरोपी ने ये हरकत की. पहचान वाली लड़की को चुपके से घर की कुछ फोटो खींच ली और फिर उसे ही फेसबुक पर डालकर धंधेवाली लिख दिया. इसके बाद लड़की का फोन नंबर भी डाल दिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT