DELHI BUILDER MURDER CASE : तो इस तरह से पकड़ा गया आरोपी !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

DELHI BUILDER MURDER CASE : दिल्ली के सिविल लाइंस के पॉश इलाके में 1 मई की सुबह हुई 77 साल के नामी बिल्डर की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस सिलसिले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है।

कैसे सुलझा मामला ?

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी फुटेज में दिखे थे दो आरोपी

हत्या के बाद पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे तो उन्हें दो आरोपी वारदात को अंजाम देकर बाइक से भागते दिख दिखे थे। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा था कि हत्या के बाद दोनों आरोपी कोठी की लंबी दीवार को फांदकर बाहर आते हैं और उसके बाद बाइक पर बैठकर फरार हो जाते हैं। एक बदमाश की पीठ पर बैग था। जांच के दौरान पता चला कि इसमें से एक आरोपी ने मेट्रो का यूज किया है। राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर कार्ड पंच करने के बाद पुलिस को ये पता चल गया कि किस वक्त आरोपी ने कार्ड पंच किया है। इसके साथ कुछ और सीसीटीवी से आरोपी की मूवमेंट के बारे में जानकारी मिल गई थी। इसी दौरान पुलिस को उसकी लोकेशन के बारे में जानकारी मिली। मेट्रो पुलिस ने उसे पकड़कर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दिया। बहरहाल पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य आरोपी की तलाश कर रही है।

ADVERTISEMENT

कैसे हुई थी वारदात ?

ADVERTISEMENT

दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में रविवार को राम किशोर अग्रवाल की हत्या कर दी गई थी। परिजन के मुताबिक, घटना के समय सभी सो रहे थे। नीचे वाले फ्लोर पर वह अकेले रहते थे और बेटा-बहू फर्स्ट फ्लोर पर थे। मृतक के बेटे ने बताया कि सुबह 6:40 बजे उसने अपने पिता को बिस्तर पर पड़े हुए देखा और उन पर चाकू से कई वार किए गए थे।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT