Haryana News: गया था बीवी को लेने, रास्ते में मिल गई लड़की और फिर हुआ गेस्ट हाउस में...

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram Crime News: जी हां गुरुग्राम में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल फरीदाबाद (Faridabad) का रहने वाला एक शख्स जो मंगलवार दोपहर 12:00 बजे अपनी पत्नी (Wife) को लेने के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन जा रहा था। इसी दौरान सहारा मॉल के पास एक लड़की (Girl) ने संजीव नाम के इस शख़्स से लिफ्ट (Lift) मांगी जिसके बाद संजीव ने युवती को अपनी कार (Car) में बैठा लिया।

संजीव की कार में बैठी युवती ने अपनी बातों में फंसा कर संजीव को अपने साथ सेक्टर 39 के गेस्ट हाउस ले गई। संजीव ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया कि गेस्ट हाउस जाने के बाद उसकी नींद लग गई और जब वह जब सुबह उठा तो उसके होश उड़ गए वह महिला कमरे से ग़ायब थी।

हैरान-परेशान संजीव ने देखा तो उसके आईफोन और गाड़ी की चाबी गायब थी गेस्ट हाउस के नीचे आने पर पता चला कि गाड़ी की चाबी पास में ही एक फूलों के गमले में फेंकी गई है। दरअसल संजीव की कार में सीट के नीचे उनका लाइसेंसी रिवाल्वर रखा हुआ था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

संजीव ने जब गाड़ी की जांच की तो पता चला गाड़ी से उसका लाइसेंसी रिवाल्वर और चालीस हज़ार लेकर यह महिला फरार हो चुकी थी संजीव ने गुड़गांव पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है और आरोपी महिला की तलाश की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT