Delhi Crime: दिल्ली में पिस्टल की नोक पर लड़की को अगवा कर गैंगरेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Rape News: दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में पिस्तौल (Pistol) की नोक पर एक लड़की (Girl) को अगवा (Kidnap) कर लिया गया उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर (FIR) कर दर्ज कर दो आरोपियों (Accused) की तलाश (Hunt) शुरू कर दी है। दरअसल पीड़ित युवती लोगों की घरों में केयरटेकर का काम करती है और फतेहपुर बेरी इलाके में किराए के मकान में रहती है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 26 अगस्त की शाम को वो मैदान गढ़ी इलाके की एक मंदिर में पूजा करने गई थी। जब वो मंदिर के बाहर निकली तभी मंदिर के बाहर एक शख्स ने पिस्तौल दिखाकर उसे अगवा कर लिया। युवती पिस्तौल देखकर बेहद घबरा गई जिसके बाद आरोपी उसको अपने साथ सुनसान इलाके में ले गया।

जहां फतेहपुर बेरी के जंगल में आरोपी का एक साथी पहले से ही मौजूद था। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर बारी बारी से युवती के साथ रेप किया। इतना ही नहीं रेप करने के बाद आरोपी लड़की के गले में पड़ी सोने की चेन भी लूट कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि युवती बहुत डरी और सहमी हुई है। काफी हिम्मत जुटाकर 30 अगस्त को पीड़िता ने मैदान गढ़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस की एक टीम ने लड़की की काउंसलिंग करवाई है और मेडिकल करवा कर बयान दर्ज किए है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT