Haryana Crime: ताऊ ने 10वीं क्लास की छात्रा को बना दिया बिन ब्याही माँ, एक साल से कर रहा था रेप

Haryana News: पीड़िता 10 वीं क्लास की छात्रा है और पीड़िता के माता पिता निजी कंपनी में नौकरी करते हैं, माता पिता के नौकरी पर जाने के बाद ताऊ करता था दुष्कर्म
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Gurugram Crime News: साइबर सिटी गुरुग्राम से रिश्तों (Relation) को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ ताऊ (Uncle) ने अपनी 15 साल की सगी भतीजी (Niece) के साथ न केवल दुष्कर्म (Rape) किया बल्कि किसी को कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी (Life Threat) तक दे डाली। पीड़िता ने इसी डर से किसी को कुछ नही बताया और नतीजा निकला की 15 वर्षीय मासूम गर्भवती (Pregnant) हो गई।

इतना ही नहीं लड़की को प्रसव पीड़ा के चलते तबीयत खराब होने पर सेक्टर 10 स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो वहां उसने बच्चे को जन्म दिया। अस्पताल में मां-बच्चा दोनों की हालात ठीक बताई जा रही है लेकिन इस वारदात ने रिश्तों को शर्मसार जरूर कर दिया है। दरअसल पीड़िता के माता पिता ने पुलिस को दी शिकायत में दर्ज करवाया कि दोनों पति पत्नी मानेसर की किसी निजी कंपनी में नौकरी करते है।

ये दंपत्ति किराए के मकान में मानेसर इलाके के गाँव मे रहते है। बीती 28 अगस्त को उनकी 10 वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची की तबीयत खराब होते देख जब पीड़ित परिवार मासूम को अस्पताल में लेकर गया तो अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के बाद माता पिता के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

जांच में परिजनों को पता लगा की उनकी नाबालिग बेटी ना केवल गर्भवती है बल्कि उसे प्रसव पीड़ा शुरू हो चुकी है। आननफानन में निजी अस्पताल ने पीड़िता को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ 27 अगस्त को पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर दुष्कर्म के आरोपी ताऊ की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल माता पिता के नौकरी जाने के बाद सगे ताऊ ने भतीजी के साथ दुष्कर्म किया करता था। उत्तराखंड का रहने वाला पीड़ित परिवार इस बात से बिल्कुल अंजान था की उनकी पीठ के पीछे पति का बड़ा भाई इस तरह की शर्मनाक हरकत को अंजाम दे रहा है। बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in