Bengaluru: बाथरूम में नहाते वक्त होटल कर्मी ने महिला के साथ किया गंदा काम, जानें फिर क्या हुआ

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bengaluru Crime News: कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है. एक महिला गेस्ट ने होटल (Hotel) के हाउसकीपर (Housekeeper) को बाथरूम (Bathroom) में झाँकते हुए पकड़ा, महिला जब शावर ले रही थी तभी आरोपी ने उपर की वेंटिलेटर खिड़की से ताक-झांक कर रहा था. ऐसा करते हुए महिला ने आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया. घटना 30 सितंबर की है. पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और वर्तमान में बेंगलुरू में रहता है. पीड़िता ने हाल ही में अपना इंजीनियरिंग कोर्स पूरा किया है और उसे एक आईटी फर्म में नौकरी लगी थी. लड़की कंपनी में जॉइनिंग के लिए बेंगलुरु में आई थी. पीड़िता 28 सितंबर से अपने माता-पिता के साथ बेंगलुरू के बेलंदूर होटल में रह रही थी.

पुलिस को अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि जब वह सुबह करीब नौ बजे नहा रही थी तो उसने देखा कि कोई उसे वेंटिलेटर से देख रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने कहा कि वह तुरंत बाहर चली गई और अपने माता-पिता को सूचित किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता को शक है कि आरोपी ने बाथरूम में उसका वीडियो बना लिया होगा. जब लड़की ने घटना की शिकायत होटल प्रबंधन से की, तो उन्होंने कर्मचारियों से पूछताछ की और उसे पुलिस के हवाले किया.

आरोपी ने कथित तौर पर अपना अपराध कबूल कर लिया और दावा किया कि उसने कोई वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया था या लड़की की तस्वीरें क्लिक नहीं की थी. बाद में पुलिस ने उसके फोन की जांच की और उसे लड़की से संबंधित कुछ भी नहीं मिला.

ADVERTISEMENT

इसी तरह की एक घटना में 18 सितंबर को, IIT बॉम्बे में एक कैंटीन कर्मचारी को लड़कियों के छात्रावास के बाथरूम में कथित तौर पर झाँकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. मामला तब सामने आया जब एक छात्र ने पवई पुलिस से संपर्क कर कैंटीन स्टाफ पर हॉस्टल के बाथरूम में झाँकने का आरोप लगाया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT