Karnataka News: बेंगलुरु में तेज रफ्तार कार ने मारी युवती को टक्कर, हवा में उछल गई लड़की, देखें VIDEO

Bengaluru News: बेंगलुरु में तेज रफ्तार कार का एक CCTV सामने आया है जिसमें कार से एक युवती को जोरदार टक्कर लगती है और युवती उछलकर डिवाइडर के दूसरी तरफ जा गिरती है।
CCTV में कैद हादसा
CCTV में कैद हादसा

Bengaluru Accident CCTV: बेंगलुरु में तेज रफ्तार (High Speed) कार (Car) का कहर देखने को मिला। शहर के बल्लारी रोड पर तेज रफ्तार कार (Car) की चपेट में आने से 18 वर्षीय महिला को हवा में उछलकर जमीन पर जा गिरी। 18 वर्षीय अश्विनी सीबीआई कार्यालय, गंगानगर के पास सड़क पार कर रही थी तभी ये खौफनाक हादसा हो गया। इस एक्सीडेंट का एक सीसीटीवी (CCTV) भी वायरल हो रहा है। 

सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि अश्वनी अपने एक साथी के साथ तेजी से सड़क क्रास कर रही हैं। तेज रफ्तार कार को देखते ही उसके साथी ने अश्विनी को रोकने की कोशिश की। अश्विनी थोड़ा धीरे हुईं लेकिन फिर भी आगे की तरफ बढ़ गईं। कुछ सेंकंड नमें ही तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी।

यह टक्कर इतनी तेज थी कि वो हवा में उछल कर डिवाइडर की दूसरी तरफ जा गिरी। यह वारदात 17 सितंबर की है जो कि सीसीटीवी में कैद हो गई। इस हादसे में अश्विनी को गंभीर चोटें आईं और उसे आगे के इलाज के लिए बैपटिस्ट अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

इस मामले में आरटी नगर ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। वाहन को जब्त कर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये केस आईपीसी 337 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अश्विनी की हालत स्थिर है और चोटों से उबर रही हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in