पूर्व मंत्री ने पत्नी को बेरहमी से मौत दी, बाल पकड़कर घसीटा, नाक की हड्डी तोड़ी, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

PRIVESH PANDEY

04 May 2024 (अपडेटेड: May 5 2024 11:33 AM)

Kazakhstan: कजाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री पर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है.

CrimeTak
follow google news

Kazakhstan: कजाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री पर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है. यह मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, यहां के राष्ट्रपति कासिम जोमार्ट टोकायेव ने एक निष्पक्ष और न्यायपूर्ण समाज बनाने का वादा किया था. ऐसे में इस मामले को टोकायेव के लिए अग्निपरीक्षा के तौर पर देखा जा रहा है.

पूर्व मंत्री ने की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या

यह भी पढ़ें...

रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को लेकर हाल ही में सुनवाई हुई. इस दौरान कोर्ट को पूर्व अर्थव्यवस्था मंत्री 44 वर्षीय कुआंडिक बिशिम्बायेव का 8 घंटे लंबा फुटेज दिखाया गया, जिसमें वह अपनी पत्नी नुकेनोवा को पीटते नजर आ रहे थे.

CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी ने पत्नी को बाल पकड़कर खींचा और दूसरे कमरे में ले गया, जहां कैमरा नहीं लगा था. इसके बाद बिशिम्बायेव अपनी पत्नी को लात मारने लगता है.

सल्तनत नुकेनोवा अपने पति कुआंडिक बिशिम्बायेव के एक रिश्तेदार के रेस्तरां में मृत पाई गईं. यह घटना पिछले साल नवंबर में हुई थी. इस जोड़े ने लगभग पूरा दिन और एक रात इसी रेस्टोरेंट में बिताई. बताया गया कि वह कई घंटों तक बेहोश रहीं और बाद में उनकी मौत हो गई.

सल्तनत नुकेनोवा खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी. बताया जा रहा है कि पत्नी की पिटाई के बाद बिशिम्बायेव ने डॉक्टर को बुलाया, जिसने आश्वासन दिया कि वह ठीक हो जाएगी. करीब 12 घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची, लेकिन मेडिकल स्टाफ ने उसे मौके पर ही मृत घोषित कर दिया.

    follow google newsfollow whatsapp