आतंकी निज्जर के कातिलों का है लॉरेंस बिश्नोई कनेक्शन, किसने किया इतना बड़ा दावा?

PRIVESH PANDEY

04 May 2024 (अपडेटेड: May 4 2024 10:11 AM)

अब ताजा अपडेट के मुताबिक कनाडाई पुलिस ने इस हत्या के आरोप में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है,

CrimeTak
follow google news

Nijjar Murder Case: जून 2023 में खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की कनाडा में गोली मारकर हत्या की घटना ने खबरों में हलचल मचा दी थी. अब ताजा अपडेट के मुताबिक कनाडाई पुलिस ने इस हत्या के आरोप में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें भारतीय नागरिक भी शामिल हैं. यहां सवाल उठता है कि क्या इस हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की कोई भूमिका थी?

हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की कोई भूमिका थी?

यह भी पढ़ें...

एक कनाडाई अखबार के मुताबिक, इस हत्या के विवादित मामले में कनाडाई पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों में तीन भारतीय लड़के भी शामिल हैं, जिनके बारे में माना जा रहा है कि वे लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं.

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीय गिरफ्तार

इधर एक अखबार ने इस मामले में एक और अपडेट दिया है, जहां कनाडा पुलिस ने कमलप्रीत सिंह, करणप्रीत सिंह और करण बरार को हत्या और साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इनमें से कुछ आरोपी वीजा पर कनाडा आए थे, लेकिन इनमें से किसी ने भी कनाडा में पढ़ाई नहीं की थी.

गिरफ्तार आरोपियों का संबंध हरियाणा और पंजाब के आपराधिक सिंडिकेट से बताया जा रहा है, जो कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा है. इधर, कनाडा पुलिस ने भी खालिस्तानी आतंकी सुखदुल उर्फ सुक्खा डुनुके की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होने का आरोप लगाया है..

    follow google newsfollow whatsapp