लव, सेक्स, ब्लैकमेलिंग और मर्डर, कमरे में लाइट, कैमरा और न्यूड गेम करने वाले का खूनी अंत, गर्लफ्रेंड ने किया डबल गेम

TANSEEM HAIDER

22 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 22 2024 8:20 PM)

UP Crime: शिखा झिझकते हुए प्रशांत के कमरे में पहुंच गई। किसी भी खतरे से बेखबर। इस बात से बेखबर कि दोनों के बीच जो भी हो रहा है उसे एक तीसरी आंख भी देख रही है।

follow google news

सिद्धार्थनगर से अनिल तिवारी की रिपोर्ट

UP Crime News: नेपाल से सटा यूपी का छोटा सा जिला सिद्धार्थनगर। शहर में मौजूद शिखा ब्यूटी पार्लर। शहर में मौजूद ये ब्यूटी पार्लर सोनी गुप्ता चलाती हैं। सोनी के पार्लर में काम करने वाली शिखा रोज़ की तरह पार्लर पहुंची। इस रोज पार्लर में एक प्रशांत नाम का शख्स भी मौजूद था। शिखा ने हैरान थी कि आखिर लेडीज पार्लर में किसी मर्द का क्या काम हो सकता है। यहीं वजह थी कि शिखा ने पार्लर की मालिक सोनी को हैरानी से देखा। सोनी नें तपाक से बोला शिखा ये मेरे पति प्रशांत हैं। इनकी भी पास में ही शॉप है।

यह भी पढ़ें...

बीवी के ब्यूटी पार्लर में पति का इश्क

प्रशांत ने गौर से शिखा को देखा और फिर पार्लर से बाहर चला गया। अब अक्सर प्रशांत किसी ना किसी बहाने से पत्नी सोनी के पार्लर जाने लगा। वो शिखा से बातचीत करने लगा। देखते ही देखते दोनों में आंखें चार हुईं। दोनों में धीरे धीरे नज़दीकियां बढ़ने लगीं और एक दिन प्रशांत ने शिखा को कमरे पर बुलाया। शिखा झिझकते हुए प्रशांत के कमरे में पहुंच गई। किसी भी खतरे से बेखबर। इस बात से बेखबर कि दोनों के बीच जो भी हो रहा है उसे एक तीसरी आंख भी देख रही है। यहां शिखा और प्रशांत के बीच जिस्मानी रिश्ते बने और ये सब कैमरे में कैद हो रहा था। 

एक लाश तीन थानों की तलाश

तारीख 21 फरवरी थी। सुबह का वक्त। जोगिया कोतवाली क्षेत्र के जोगिया-पकड़ी रोड पर नगरा गांव के पास सड़क के किनारे बोरे में पुलिस को एक युवक की लाश मिली। मौका मुआयना करने पर पता चला कि मरने वाले के सिर और चेहरे पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि भीमापार इलाके में रहने वाला 35 साल का प्रशांत कुमार चार दिन से घर से लापता था और परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा रखी थी। प्रशांत की मां ने बेटे की लाश की शिनाख्त की। मां ने पुलिस को बताया कि प्रशांत के उसकी पत्नी सोनी से रिश्ते खराब थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच शुरु कर दी गई। कातिल की तलाश शुरु की गई।

प्रशांत की मां ने बेटे की लाश की शिनाख्त की

पुलिस ने जांच शुरु की तो घटनास्थल के तीन किलोमीटर दूर बिनैका गांव के पास प्रशांत की बाइक भी लावारिस हालत में मिल गई। गुमशुदगी से लेकर बाइक और लाश का मिलना ये तीन अलग अलग इलाके थे। पुलिस के समझ में ये तो आ रहा था कि हो ना हो कातिल बेहद चालाक है उसने पुलिस को गुमराह रखने मे कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसी बीच एसपी प्राची सिंह ने सर्विलांस टीम को प्रशांत के मोबाईल नंबर के कॉल डीटेल निकालने को कहा। प्रशांत की कॉल डिटेल से पता चला कि उसके फोन पर आखिरी कॉल शिखा नाम की लड़की की थी। फिर क्या था पुलिस ने तुरंत शिखा को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शिखा से सख्ती से पूछताछ की तो कत्ल की खौफनाक कहानी सामने आई। 

मोबाइल पर मिली शिखा की कॉल

पुलिस पूछताछ में शिखा ने खुलासा किया कि प्रशांत कुमार गुप्ता के साथ उसके अवैध संबंध थे। वह शिखा चौरसिया को यह कह कर ब्लैकमेल करता था कि उसके पास शिखा का न्यूड वीडियो है। वो जब चाहता था शिखा के साथ संबंध बनाता था। शिखा का एक लिवइन पार्टनर भी था। शिखा के लिवइन पार्टनर विजय गुप्ता को जब प्रशांत की ब्लैकमेलिंग का पता चला तो उसने शिखा के साथ मिलकर प्रशांत को हमेशा हमेशा के लिए खत्म करने का प्लान बनाया। हैरानी की बात ये है कि विजय गुप्ता को उसके पड़ोसी आयुष ने बताया कि प्रशांत के उसकी मां के साथ भी अवैध संबंध थे। आयुष को शक था कि प्रशांत उसकी मां को भी ब्लैकमेल कर संबंध बनाता है। 

लव, सेक्स और ब्लैकमेलिंग का जाल

अब दो दुश्मन एक साथ मिल चुके थे। मौके की तलाश थी। 17 फरवरी को शिखा ने प्रशांत को अपने किराए के फ्लैट पर बुलाया। जहां आयुष और विजय पहले से मौजूद थे। जैसे ही प्रशांत ने शिखा से अंतरंग संबंध बनाने की कोशिश की विजय गुप्ता ने गमछे से प्रशांत का मुंह बंद कर दिया। आयुष ने प्रशांत के सिर पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार किए। दोनों ने गमछे से प्रशांत का गला तब तक घोंटा जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। कत्ल के दौरान शिखा ने प्रशांत के दोनों पैर जकड़े हुए थे। रात में ही दोनों ने मोटरसाइकिल से ले जाकर प्रशांत की लाश सड़क किनारे जोगिया-उसका मार्ग पर फेंक दी। पुलिस ने शिखा की निशानदेही पर शिखा के कमरे से हत्या में प्रयुक्त रॉड बरामद कर लिया। शिखा के रुम में खून के धब्बे भी मिले। पुलिस ने शिखा और उसके लिव-इन पार्टनर विजय को गिरफ्तार कर लिया है।

    follow google newsfollow whatsapp