UP Crime: संभल में अपहरण के बाद युवती से गैंगरेप, आरोपी फरार

TANSEEM HAIDER

01 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

UP News: खेत से घर लौट रही युवती का अपहरण कर लिया गया और फिर बदमाशों ने युवती के साथ गैंगरेप किया, गैंगरेप के बाद आरोपी युवती को तड़पता छोड़ कर फरार हो गए।

CrimeTak
follow google news

Sambhal Crime News: यूपी में पुलिस के एनकाउंटर (Encounter) जारी हैं इसके बावजूद अपराध (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला संभल जिले में सामने आया है। यहां खेत से घर लौट रही युवती का अपहरण (Kidnap) कर लिया गया और फिर बदमाशों ने युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया। गैंगरेप के बाद आरोपी युवती को तड़पता छोड़ कर फरार हो गए।

पुलिस ने इस मामले में बहनोई समेत एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। युवती का अपहरण कर गैंगरेप का पूरा मामला धनारी थाना इलाके के गांव मलुआ घेर भिरावटी का है। जहां 28 सितंबर की रात्रि 20 वर्षीय युवती अपने खेत से घर वापस लौट रही थी।

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि गांव निवासी सुनील और उसका बहनोई भूरे ने युवती को अकेला देखकर पीड़िता के मुँहू में कपड़ा ढूंस करअपनी बेगनआर गाड़ी में डाल कर उसका अपहरण कर दूर ले गए और बारी-बारी से युवती का रेप किया।

यही नहीं वारदात के बाद आरोपी पीड़ित युवती को छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने घर आकर आपबीती बताई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस मामले में पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद बयान दर्ज कर लिए हैं।

पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी सुनील और उसके बहनोई भूरा के खिलाफ पुलिस ने धारा 366 , 376डी और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp