बंदरों व कुत्तों में अब तक का सबसे बड़ा 'गैंगवार', 80 से ज्यादा कुत्तों की मौत; ख़बर चौंकाने वाली है

PRIVESH PANDEY

20 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

Viral Video News : बंदरों और कुत्तों के बीच चल रहे 'गैंगवार' Monkey-Dog Gangwar में अब तक 80 से ज्यादा कुत्तों की मौत, Read more crime news on crime tak website

CrimeTak
follow google news

Monkey Vs Dog: बंदरों और कुत्तों के बीच चल रही लड़ाई को लेकर ट्विटर पर #MonkeyVsDog ज़बरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा था. अब तक दो जानवरों के बीच इस तरह की लड़ाई किसी ने नहीं देखी थी, जहां एक जानवर दूसरे के बच्चों को शिकार बना रहा है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, हाल ही में महाराष्ट्र के बीड से बंदरों और कुत्तों के बीच 'गैंगवार' की खबर सामने आई थी जिसमें अब तक 70-80 कुत्तों की मौत हो चुकी है.

महाराष्ट्र के बीड में कुत्तों और बंदरों के ‘गैंगवार’ से गांव वाले इतने परेशान हो गए हैं कि उन्होंने इस समस्या के निदान के लिए वन विभाग से मदद मांगी है. क्योंकि कई बार बंदर राह चलते लोगों पर भी हमला कर दे रहे हैं.

स्थानीय लोगों का कहना है कि बीड के लावूल गांव में बंदरों द्वारा कुत्ते के पिल्लों को मारने का यह अभियान पिछले कुछ माह से जारी है. ग्रामीणों ने धारूर के वन विभाग से इसको लेकर संपर्क साधा था, क्योंकि इन खूंखार बंदरों ने कई स्कूली बच्चों पर भी हमला बोला था. इससे इलाके में दहशत व्याप्त थी.

वहीं, वन विभाग ने कहा है कि ग्रामीणों की शिकायत के बाद से ही उनकी टीम एक्शन में आ गई है. पिल्लों की हत्या में शामिल दो बंदरों को पकड़ लिया गया है और उन्हें जंगल में छोड़ दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp