Karnataka News: वाहन के नाले में गिरने से नौ मजदूरों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

PTI

26 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Karnataka News:वाहन के नाले में गिरने से नौ मजदूरों (Workers) की मौत (Death), एक गंभीर रूप से घायल

CrimeTak
follow google news

Karnataka News: यहां के एक गांव में रविवार सुबह एक मालवाहक वाहन के नाले में गिरने से नौ मजदूरों (Workers) की मौके पर ही मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गये जिनमें एक की हालत गंभीर है। पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सात मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य ने बाद में अस्पताल (Hospital) में दम तोड़ दिया।

दुर्घटना के बाद से मौके पर पहुंचे बेलगावी पुलिस आयुक्त एम बी बोरलिंगैया की देखरेख में बचाव अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, गोकक तालुक के अक्कतंगियारा हाला गांव के रहने वाले ये मजदूर बेलगावी की ओर जा रहे थे और इनका वाहन कानाबारगी गांव में 'बल्लारी नाला' में गिर गया। पुलिस ने बताया कि ये निर्माण मजदूर बेलगावी की तरफ जा रहे थे। चालक के वाहन से नियंत्रण खोने के बाद वाहन नाले में गिरा।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में आठ लोग घायल हो गये थे और एक मजदूर की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ितों को वाहन के नीचे से बाहर निकाला। बेलगावी पुलिस आयुक्त एम बी बोरलिंगैया बचाव कार्यों की निगरानी के लिए मौके पर पहुंचे और उन्होंने शोक-संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी।

    follow google newsfollow whatsapp