अब तो लंबा फंसे एल्विश यादव! इस बड़े केस में जांच करने जा रही है ED, मामला स्ट्रांग है?

PRIVESH PANDEY

04 May 2024 (अपडेटेड: May 4 2024 10:42 AM)

कोबरा केस के बाद अब उसका नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में भी सामने आया है. लखनऊ जोनल कार्यालय के आईडीई कर्मचारी जल्द ही उससे पूछताछ की तैयारी कर रहे हैं.

CrimeTak
follow google news

YouTuber Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर एक बड़ी बहस चल रही है. कोबरा केस के बाद अब उसका नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में भी सामने आया है. लखनऊ जोनल कार्यालय के आईडीई कर्मचारी जल्द ही उससे पूछताछ की तैयारी कर रहे हैं. मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप से हड़कंप मच गया.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे Youtuber एल्विस यादव

यह भी पढ़ें...

एल्विश यादव के लिए विवादों का सामना करना कोई नई बात नहीं है. कोबरा केस के बाद वह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनकी लग्जरी कारों के बेड़े की जांच करने का फैसला किया है.

सांपों का जहर बेचने का था मामला

17 मार्च को नोएडा पुलिस ने एल्विश को कोबरा कांड मामले में गिरफ्तार किया था और उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. हालांकि अब वह जमानत पर हैं, लेकिन ईडी अब भी उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है. एल्विश ने अभी तक इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें एल्विश भी शामिल था. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था और उनमें से एक के पास से 20 मिलीलीटर जहर मिला था.

मामले के बाद एल्विश ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि उसका ड्रग कारोबार में किसी भी संलिप्तता से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है और इसमें उनका कोई योगदान नहीं है.

 

    follow google newsfollow whatsapp