कहां छुपा है संदेशखाली का विलेन शाहजहां, बंगाल के डीजी ने किया संदेशखाली का दौरा, पुलिस अधिकारियों में हड़कंप

TANSEEM HAIDER

21 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 21 2024 8:20 PM)

West Bengal: टीएमसी के नेता शाहजहां शेख और उसके समर्थकों पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए कई दिनों से विरोध-प्रदर्शन जारी है।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Kolkata News: पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार ने बुधवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखालि की स्थिति का जायजा लिया,जहां स्थानीय महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता शाहजहां शेख और उसके समर्थकों पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए विरोध-प्रदर्शन किया था। संदेशखालि में विरोध शुरू होने के बाद पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार का यह पहला दौरा था। एक पुलिस सूत्र ने बताया कि वह दक्षिण बंगाल के अतिरिक्त महानिदेशक सुप्रतिम सरकार सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ संदेशखालि पुलिस थाने गए और वहां बैठक की।

पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार का पहला दौरा

यह भी पढ़ें...

राजीव कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ''पहले मुझे इलाके का दौरा करने दीजिए, उसके बाद ही मैं आपसे इस बारे में बात करूंगा।'' संदेशखालि में जारी तनाव के दौरान पुलिस ने वहां अपनी मजबूत उपस्थिति बना रखी है क्योंकि वहां स्थिति को नियंत्रित करने में उसे मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

आरोपी शाहजहां फरार 

उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखालि में बड़ी संख्या में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता शाहजहां शेख और उसके समर्थकों पर यौन उत्पीड़न करने और जबरन जमीन हड़पने का आरोप लगाया था। पांच जनवरी को राशन घोटाले के सिलसिले में शाहजहां के परिसर की तलाशी लेने गए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों पर कथित तौर पर उसके समर्थकों ने हमला कर दिया था। उसके बाद से शाहजहां फरार चल रहा है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp