बॉयफ्रेंड बारात लेकर जा रहा था किसी और लड़की से शादी करने, गर्लफ्रेंड ने कुछ ऐसा किया कि सुन के पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी

PRIVESH PANDEY

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 3:00 PM)

UP Ballia News: बलिया जिले के एक इलाके में हुई एक घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

UP Ballia News: बलिया जिले के एक इलाके में हुई एक घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया. जब एक लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो उसने कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह गया. ये घटना काफी गंभीर है जिसमें एक लड़की ने अपने प्रेमी के चेहरे पर एसिड फेंक दिया. यह घटना बारात निकलने के समय हुई, जब युवक बारात निकलने ही वाला था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.

प्यार, धोखा और बदला

यह भी पढ़ें...

घटना के बाद युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत पर नजर रखी जा रही है. इस दौरान पता चला कि युवक और युवती के बीच पहले प्रेम प्रसंग था, लेकिन युवक ने उससे शादी करने के बजाय दूसरी लड़की से शादी करने का फैसला किया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

प्रेमिका ने चेहरे पर फेंका एसिड

पुलिस ने आरोपी लड़की को हिरासत में ले लिया है. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम राकेश बिंद नामक युवक की शादी थी और बारात निकलने वाली थी. इसी बीच उसके गांव की रहने वाली लक्ष्मी नाम की लड़की ने राकेश के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया.

इस घटना से इलाके में भारी हंगामा मच गया है. यह खबर सुनकर हर कोई हैरान है और दूल्हे का परिवार भी काफी चिंतित है. इस दौरान पीड़ित युवक के परिवार को काफी दुख हो रहा है और उन्हें रो-रोकर अपनी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp