सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दो मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार, जानें क्या है कनेक्शन

PRIVESH PANDEY

04 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Sidhu Moose Wala Murder Case: इस केस में स्पेशल सेल NDR की टीम ने लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर (Punjab Singer) और कांग्रेस नेता (Congress Leader) सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अब इस केस में स्पेशल सेल NDR की टीम ने लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi)-गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) गैंग के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपियों में से एक अंकित पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटरों में से एक था, इसके अलावा Rajasthan मेें हुई हत्या और दो अन्य जघन्य मामले भी शामिल थे. अन्य आरोपी सचिन भिवानी सिद्धू मूसेवाला मामले के चार शूटरों को पनाह देने के लिए जिम्मेदार था

यह भी पढ़ें...

राजस्थान के चुरू के एक जघन्य मामले में सचिन भिवानी भी वांटेड चल रहा था. राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सभी संचालन को संभालने वाला मुख्य व्यक्ति सचिन भिवानी था. पुलिस ने 9 एमएम बोर की एक पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस और 30 एमएम बोर की एक पिस्टल और 9 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

पंजाब पुलिस की तीन पुलिस वर्दी और दो मोबाइल हैंडसेट के साथ एक डोंगल और सिम।मूसेवाला हत्या प्रकरण में वैसे तो अब तक पंजाब, दिल्ली व महाराष्ट्र पुलिस करीब 20 से अधिक आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनमें हत्या में शामिल शूटर, हत्या की साजिश रचने, बदमाशों को सेल्टर देने, उन्हें पैसे, हथियार, वाहन आदि मुहैया कराने वाले शामिल हैं।

मूसेवाला हत्या प्रकरण में वैसे तो अब तक पंजाब, दिल्ली व महाराष्ट्र पुलिस करीब 20 से अधिक आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनमें हत्या में शामिल शूटर, हत्या की साजिश रचने, बदमाशों को सेल्टर देने, उन्हें पैसे, हथियार, वाहन आदि मुहैया कराने वाले शामिल हैं.

    follow google newsfollow whatsapp