Moose Wala Case: मूसेवाला हत्याकांड में शक के घेरे में आई गायिका जेनी जोहर, 'लेटर टू सीएम' से हुई थीं फेमस

PRIVESH PANDEY

05 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Sidhu moose wala Murder Case Update: राष्ट्रीय जांच एजेंसी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे कर रही है. हाल ही में पंजाब की सिंगर की हत्या में बिग बॉस फेम और सिंगर अफसाना खान

CrimeTak
follow google news

Sidhu moose wala Murder Case Update: राष्ट्रीय जांच एजेंसी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे कर रही है. हाल ही में पंजाब की सिंगर की हत्या में बिग बॉस फेम और सिंगर अफसाना खान का नाम सामने आया था. वहीं अब पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख और दिलप्रीत सिंह ढिल्लों के नाम पर शक की सुई घूम रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों से बीते दिन दिल्ली मुख्यालय में पांच घंटे तक पूछताछ की गई.

इस सिंगर से भी हुई थी पूछताछ

यह भी पढ़ें...

इस बीच सिद्धू मूसेवाला मामले में एक और नया नाम सामने आया है। पंजाब की मशहूर सिंगर जेनी जौहर के तार भी इस मामले से जुड़ते नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में उनसे भी पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक एनआईए ने जेनी से करीब चार घंटे तक पूछताछ की और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में उसका बयान दर्ज किया.

जेनी संदेह के घेरे में क्यों आई?

हाल ही में जेनी जोहल ने अपना गाना 'लेटर टू सीएम' रिलीज किया था। इस गाने में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह थी इस गाने के बोल. आपको बता दें कि 'लेटर टू सीएम' गाने के जरिए जेनी जोहल ने सरकार से सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. गाना सामने आने के बाद, एनआईए ने गायक से पूछताछ की कि क्या उसके पास ऐसी कोई जानकारी है जिसके बारे में उसे जानकारी नहीं थी. इसके अलावा यह भी पूछा गया कि क्या उनके और सिद्धू के बीच कभी कोई बात हुई थी.

    follow google newsfollow whatsapp