Meerut Crime News : ऐसा क्या हुआ कि पति ने पत्नी की गर्दन काट दी ?

CHIRAG GOTHI

25 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

मेरठ में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी, पुलिस के पूछने पर बताया की पत्नी जान से मारने की धमकी दिया करती थी, Get the latest crime news in Hindi, crime story and video on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

उस्मान चौधरी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Meerut Crime : यूपी के मेरठ में एक पति ने घरेलू कलह की वजह से अपनी पत्नी की गर्दन काट दी। हत्यारा जब तक वार करता रहा जब तक उसकी पत्नी की मौत नहीं हो गई। हत्या करने के बाद शख्स ने थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

CRIME NEWS IN HINDI : ये मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र का है। यहां तिहाई मोहल्ले में विनोद (35) ने अपनी पत्नी पूनम की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति खुद ही थाने पहुंच गया और पूरी घटना के बारे में बताया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जिसके बाद मौके से लाश बरामद की। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। वहीं पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम अब सबूत इकट्ठा करने में लगी हुई है।

CRIME STORY IN HINDI : पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हथियार भी बरामद कर लिया है। मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि थाना खरखौदा क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। पति का नाम विनोद है, आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आला ए कत्ल भी बरामद कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पत्नी अपने पति को जान से मारने की धमकी देती थी, जिस पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

    follow google newsfollow whatsapp