यूपी Police की हिरासत में फिर एक मौत, इस मामले में तीन दिनों तक हुई थी जानलेवा पूछताछ

PRIVESH PANDEY

16 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

यूपी में एक हफते के भीतर पुलिस हिरासत में 2 की मौत. कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पुलिस पर एक युवक को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप लगा.

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: गोरखपुर में कानपुर (Kanpur) के व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या और कासगंज में थाने के अंदर युवक की संदिग्ध मौत के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) फिर विवादों में है. ताजा मामला कानपुर में ही सामने आया है, जहां पुलिस पर एक युवक को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप लगा. युवक को पुलिस एक चोरी के सिलसिले में एक दिन पहले पकड़कर ले गई थी.

जब हालत बिगड़ गई तो पुलिस ने परिजनों से कहा कि इसे हॉस्पिटल लेकर जाओ, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. मृतक के पूरे शरीर में पिटाई के निशान बने है. पूरा मामला कानपुर के कल्याणपुर इलाके के चालीस मड़ैया का है. जहां के रहने वाले कल्लू को कल्याणपुर पुलिस 14 तारीख को एक चोरी में पूछताछ के लिए ले गई थी.

यह भी पढ़ें...

कल्लू की बहन मानसी का आरोप है कि कल्लू को कल रात पुलिस यह कहकर छोड़ गई थी कि इसकी तबियत ख़राब है, इसके बाद हम लोग उसे हॉस्पिटल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. बहन मानसी का आरोप है कि मृतक कल्लू के पूरे शरीर पर पिटाई के निशान बने है.

आज सुबह परिजनों ने कल्लू की मौत पर हंगामा शुरू कर दिया. समाजवादी पार्टी के साथ अन्य दलों के नेता भी मौके पर आ गए. सपा का आरोप है पुलिस ने कल्लू की हत्या की है, दोषियों पर कार्यवाही करके परिवार को मुआवजा दिया जाए.

वहीं कानपुर पुलिस अभी से मामले में पर्दा डालने में लग गई है. ये आरोप मृतक की बहन मानसी लगा रही है, जबकि एडीसीपी सफाई दे रहे हैं, 'परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखा जाएगा और दोषियों पर कार्यवाही होगी लेकिन अभी परिजन पुलिस का नाम नहीं ले रहे है वह जो भी कहेंगे वैसी एफआईआर होगी.'

    follow google newsfollow whatsapp