Shimla Crime: दो महीने बाद खुला पत्नी की हत्या का राज, नेपाली नागरिक ने किया था पत्नी का कत्ल, गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

25 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 28 2023 7:21 PM)

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में खेत से एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद मंगलवार को उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि नेपाली नागरिक इस व्यक्ति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी की दो महीने पहले हत्या कर

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Himachal Pradesh Crime News: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में खेत से एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद मंगलवार को उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि नेपाली नागरिक इस व्यक्ति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी की दो महीने पहले हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि जिले में चोपाल उपसंभाग के माडोग क्षेत्र में यह घटना हुई। उसने बताया कि यहां एक उद्यान के मालिक को उसकी संपत्ति में जूते एवं कपड़े मिले और उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद महिला का शव बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार, फॉरेंसिक टीम ने शव की पहचान 27 वर्षीय माया के रूप में की, जो पिछले दो महीने से गायब थी।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार, जांच में यह बात सामने आई कि फरवरी में गोपाल ने किसी बात को लेकर झगड़ा होने पर अपनी पत्नी माया को ठंडे से मारा, जिसमें उसकी मौत हो गयी। पुलिस के मुताबिक, गोपाल ने अपने परिवार से कहा था कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गयी है। पुलिस ने कहा कि गोपाल और माया अपने दो बच्चों के साथ चोपाल में रहते थे और उसी उद्यान में काम करते थे, जहां से शव बरामद हुआ।

पुलिस ने कहा कि गोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भादंसं की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp