Atiq-Ashraf Murder: अतीक-अशरफ के हत्यारों को किसने दिए कैमरा, माइक और आईकार्ड? हत्याकांड के चौथे किरदार की तलाश!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Atiq-Ashraf Murder Update: अतीक और अशरफ की हत्या करने आए शूटरों के बारे में आजतक को अहम जानकारी मिली है। हत्या से 3 दिन पहले रुके होटल में उनके पास कोई भी आईडी कार्ड या माइक या प्रेस का कैमरा नहीं था। होटल मैनेजर के मुताबिक़ बुकिंग के समय केवल एक पिट्ठू बैग था जिसके बारे में होटल मैनेजर ने खुद पुलिस को बताया।लेकिन हत्या वाले दिन हत्यारे के गले में माइक आईडी कार्ड कैमरा और माइक आ गया था।

सवाल ये उठ रहा है कि आखिर कैमरा, माइक और आईकार्ड किसने उपलब्ध करवाए? पुलिस को शक है कि हत्या के दिन कोई और भी इनकी बाहर से मदद कर रहा था।एसआईटी और पुलिस को शक है कि कोई एक प्रयागराज का रहने वाला और एक बाहरी व्यक्ति इनकी मदद कर रहा था।

जानकारी ये भी है कि शूटर इसी चौथे शख्स के फोन से ही आगे बात करते थे जिससे इंस्ट्रक्शन दिए जाते थे। यही वजह है कि शूटरों के पास कोई भी मोबाइल नहीं था। पुलिस अब आगे की जांच कर रही है।

ADVERTISEMENT

 

अतिन जफर 

 

ADVERTISEMENT

इस बीच खबर ये भी है कि अतीक अहमद का गुर्गा अतिन जफर पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। अतिन ने ही असद के एटीएम से 24 फरवरी को पैसे निकाले थे। पुलिस को गुमराह करने के लिए असद ने अपना मोबाइल और एटीएम लखनऊ में छोड़ा था जिससे पुलिस उसकी लोकेशन ना ट्रेस कर सके। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT