8वीं के छात्र के साथ हैवानियत! क्लास के बच्चों ने पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, आंतें फटी

PRIVESH PANDEY

07 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 7 2024 6:05 PM)

Delhi News: स्कूल में बच्चों के बीच हुए झगड़े के दौरान चार लड़कों ने मिलकर 8वीं क्लास के एक छात्र के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Delhi News: स्कूल में बच्चों के बीच हुए झगड़े के दौरान चार लड़कों ने मिलकर 8वीं क्लास के एक छात्र के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. घटना राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना इलाके की है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने बताया कि आठवीं कक्षा के छात्रों के बीच झड़प के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया.

चार छात्रों ने मिलकर छात्रा के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. साथ ही उसकी बेरहमी से पिटाई की और फिर आरोपी बच्चे वहां से भाग गए. पीड़ित बच्ची के परिजनों के मुताबिक घटना 18 मार्च की है. बच्ची की मां रोते हुए कह रही है कि उनकी बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी हुई है, जैसी निर्भया के साथ हुई थी. मेरे बच्चे के साथ भी ऐसा ही हुआ है. पीड़ित छात्रा की मां का आरोप है कि इस घटना में पांच लड़के शामिल थे. इनमें से चार बच्चे अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं. वहीं, पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि न तो पुलिस और न ही स्कूल उनका साथ दे रहा है. परिजनों को प्रिंसिपल से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

बहन के साथ भी अपराध करने की धमकी दी

बच्चे ने पुलिस को बयान दिया है कि वह योगा टीचर के पास भी गया था. उसने अपने बयान में यह भी कहा कि आरोपी लड़कों ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसकी बहन भी स्कूल में पढ़ती है. हम उसे भी नहीं छोड़ेंगे. परिजनों के मुताबिक, अपनी बहन को बचाने के लिए ही उसने इतने दिनों तक अपना मुंह बंद रखा.

आरोपी छात्र चेहरे पर नकाब पहनकर आए थे

बच्चे का 5 घंटे तक ऑपरेशन चला और बच्चा 4 से 5 दिन तक आईसीयू में रहा. डॉक्टर ने कहा कि आपका बच्चा मर सकता था. पीड़ित बच्चे के परिजनों का कहना है कि जिन लड़कों ने इस अपराध को अंजाम दिया है, उन्होंने सोची-समझी साजिश के तहत ऐसा किया है. उन बच्चों ने मुंह पर मास्क लगा रखा था और चेहरे ढंके हुए थे. परिजनों का दूसरा बड़ा आरोप यह है कि आठवीं कक्षा के बच्चे ने 10वीं और 11वीं कक्षा के बच्चों को बुलाकर यह अपराध किया है.

अस्पताल से पुलिस को कॉल की गई

इस मामले में पुलिस ने बताया कि 2 अप्रैल को नोएडा के मानस हॉस्पिटल से एक 14 साल के लड़के की एमएलसी के संबंध में सूचना मिली थी. जांच अधिकारी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित की एमएलसी ली, जिसमें पता चला कि लड़के के प्राइवेट पार्ट में छड़ी डाली गई थी.

पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग कराई

पीड़ित ने पुलिस अधिकारी को बताया था कि उसके एक सहपाठी ने इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता को घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता की काउंसलिंग की गई और कानूनी कार्रवाई शुरू की गई.

पुलिस ने इन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है

पुलिस ने तथ्यों और परिस्थितियों के अनुसार आईपीसी की धारा 323, 341, 34, 377, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एक आरोपी छात्र को तुरंत गिरफ्तार कर किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। मामले में आगे की जांच जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp