भिलाई में बीच सड़क नीली बीएमडब्लू में मिली युवक की सड़ी लाश, डेढ़ महीने से सड़क किनारे खड़ी थी बीएमडब्लू कार

TANSEEM HAIDER

28 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 28 2024 9:05 PM)

Chhattisgarh: भिलाई में नेशनल हाइवे रोड़ के पास खडी BMW कार के अंदर में मिली एक युवक की सड़ी लाश।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

दुर्ग से रघुनंदन पंडा की रिपोर्ट

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में नेशनल हाइवे-53 रोड किनारे बसंत टॉकीज के सामने खड़ी BMW कार के अंदर लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल आस पास के लोगों ने पुलिस को कार से भयंकर बदबू आने की खबर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीएमडब्लू कार का दरवाजा खोला तो पुलिस भी हैरान रह गई। लग्सजरी कार में एक सड़ी गली लाश पड़ी थी। 

यह भी पढ़ें...

BMW कार के अंदर लाश मिलने से सनसनी 

शहर के सबसे व्यस्त फोर-लेन सड़कों के पास खड़ी कार में एक शव मिलने की बात ने सभी को चौंका दिया। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि आखिर इस कार वाली लाश का राज़ क्या है। पुलिस के मुताबिक शिवम मोटर्स में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से इस रहस्य को सुलझाने का प्रयास कर रही है। बीएमडब्ल्यू सीजी 04 सी CX 0360 में पुलिस को जो शव मिला उस युवक ने टी-शर्ट और जींस पहन रखी थी। युवक की पहचान 45 साल के नसीम बेग के रुप में हुई।

आखिर इस कार वाली लाश का राज़ क्या है

नसीम बेग दुर्ग के कैंम्प-1 टाटा लाइन का निवासी था। बताया जा रहा है कि वो शराब का आदी था और कई कई दिनों तक घर भी नहीं जाता था। आस पास के क्षेत्र में ही घूमा करता था। आशंका जताई जा रही है कि ज्यादा शराब पीने कि वजह से उसकी कार में मौत हो गई। नसीम बेग के परिवार में माता पिता और बहन हैं जो कि गाँव में रहते है। 

भिलाई में हाईवे किनारे खड़ी कार में सोया था

नसीम भिलाई में अपने बड़े भाई के साथ रहा करता था। सीसीटीवी के मुताबिक होली के दिन यानि 25 मार्च को नसीम साढ़े ग्यारह बजे कार में जाकर बैठ गया। उसके बाद से वह बाहर नही निकला। सम्भव है कि सफोकेशन के कारण मौत हुई होगी। CCTV फुटेज के आधार पर परिजनों ने  नसीम की पहचान की है। वह पास के पंचर दुकान में हेल्पर का काम करता था। 

    follow google newsfollow whatsapp