ब्रिज पर आया युवक, गार्ड को अपना बैग थमाया और नदी में कूद गया, Video Viral हुआ

SUNIL MAURYA

15 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 15 2023 7:32 PM)

Surat Viral Video : सूरत की तापी नदी में कूदा युवक. कूदने से पहले केबल ब्रिज के गार्ड को बैग और मोबाइल दिया था. फिर लगाई छलांग.

follow google news

सूरत से संजय सिंह राठौर की रिपोर्ट

Surat Viral News : सूरत शहर में तापी नदी पर बने केबल पुल से शनिवार की दोपहर एक अज्ञात युवक ने आत्महत्या करने की नीयत से नदी में  छलांग लगा दी. इस घटना की जानकारी होने पर सूरत नगर निगम की फायर ब्रिगेड की टीम नदी पर पहुंची और नदी में आत्महत्या का प्रयास कर रहे युवक की तलाश शुरू कर दी. आत्महत्या करने के इरादे से नदी में कूदने का युवक के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें...
तापी नदी में कूदने के बाद काफी देर तक युवक की तलाश की गई लेकिन वो नहीं मिला Photo Crime Tak

सीसीटीवी में क़ैद ये तस्वीरें सूरत शहर के अठवा लायंस इलाके के केबल ब्रिज की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कोई युवक ऊपर से तापी नदी में कूद रहा है. इस घटना की जानकारी होने पर सूरत नगर निगम के अडाजन और मजूरा फ़ायर ब्रिगेड की टीम केबल पुल के नीचे तापी नदी पर पहुँची थी और आत्महत्याका प्रयास करने वाले अज्ञात युवक की तलाश शुरू की थी. 

cctv में दिखा कूदते हुए युवक, पीले घेरे में

समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया है कि आत्महत्या करने वाला अज्ञात युवक कौन था? और उसने आत्महत्या क्यों की. फ़िलहाल फायर ब्रिगेड की टीमें तापी नदी में अज्ञात युवक की तलाश कर रही हैं.फायर ब्रिगेड अधिकारीने कहा कि दोपहर क़रीबन 11:30 बजे उन्हें कंट्रोल रूम से फोन आया और पता चला कि किसी ने अपना बैग और मोबाइल फोन सिक्योरिटी गार्ड को दे दिया और बाद में केबल ब्रिज पर चढ़कर नदी में छलांग लगादी थी. सिक्योरिटी गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश भी की थी लेकिन वो असफल रहा था.

    follow google newsfollow whatsapp