Kanpur : घड़ी चोरी के शक में टीचर ने मासूम बच्चे की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी

PRIVESH PANDEY

27 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Uttar Pradesh Crime News : कन्नौज (Kannauj) के एक निजी स्कूल में एडमिशन लेने गए छात्र की घड़ी चोरी करने के शक में पिटाई कर दी गई. छात्र के दोस्तों ने बताया कि दिलशाद 9वीं कक्षा में एडमिशन लेने गया था.

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh Crime News : कन्नौज (Kannauj) के एक निजी स्कूल में 23 जुलाई को एडमिशन लेने गए छात्र की घड़ी चोरी करने के शक में पिटाई कर दी गई. गंभीर रूप से घायल छात्र को उसके दोस्त उसके घर ले गए. बच्चे की हालत देखकर परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए. जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया. सोमवार को इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

Teacher beats student: छात्र के दोस्तों ने बताया कि दिलशाद 9वीं कक्षा में एडमिशन लेने गया था. वह काउंटर पर फॉर्म जमा कर रहा था, इसी बीच वहां बैठे शिक्षक शिव कुमार की घड़ी चोरी हो गई. काफी खोज बीन के बाद जब घड़ी नहीं मिली तब शिव कुमार ने दिलशाद को कमरे में बुलाया और उससे पूछताछ की. दिलशाद ने घड़ी चुराने से इनकार कर दिया. इस दौरान शिव कुमार का भाई भी वहां आ गया और मिलकर उसे बुरी तरह पीटा.

पिता ने कहा जब दोस्त उसे घर लाए तो बेटे को उल्टी हो रही थी. उसके मुंह से खून भी निकल रहा था. तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया. बेटे की 25 जुलाई की रात आठ बजे मौत हो गई.

पुलिस (Police) ने बताया की कंप्लेंट दर्ज कर लिया गया है , सभी आरोपी अभी फरार हैं. जांच के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp