चंद पैसों के चक्कर में 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी में लगाई आग, वीडियो देख अपना माथा पकड़ लेंगे आप

PRIVESH PANDEY

17 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 17 2024 4:05 PM)

Viral Video: हैदराबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक शख्स ने लग्जरी स्पोर्ट्स कार 'लेम्बोर्गिनी' को आग में लगा दिया.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Viral Video: हैदराबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक शख्स ने लग्जरी स्पोर्ट्स कार 'लेम्बोर्गिनी' को आग में लगा दिया. यह घटना वायरल हो रहे एक वीडियो से सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, कार जलाने वाला शख्स पुरानी कारों का कारोबार करता था और उसके और कार के मालिक के बीच विवाद था, जिसके चलते उसने इस हादसे को अंजाम दिया.

आग की लपटों में घिरी लेम्बोर्गिनी का वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें...

यह घटना 13 अप्रैल को हैदराबाद के बाहरी इलाके में हुई. वीडियो 30 सेकंड लंबा है, जिसमें एक पीले रंग की लेम्बोर्गिनी को आग की लपटों में घिरते हुए दिखाया गया है. कार का 80 फीसदी हिस्सा जल चुका है. दूसरा वीडियो पहाड़ीशरीफ थाने का है.

लेम्बोर्गिनी को मालिक बेचना चाहता था

पुलिस के मुताबिक, 2009 मॉडल की कार 'लेम्बोर्गिनी' का मालिक इसे बेचना चाहता था, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये थी और उसने अपने कुछ दोस्तों से इसे खरीदने के लिए कहा था. कार जलाने वाला शख्स पुरानी कारों का कारोबार करता है. 13 तारीख को आरोपी ने कार मालिक के एक दोस्त को फोन किया और कार लाने को कहा, क्योंकि वह दोस्त आरोपी को जानता था.

पैसों को लेकर विवाद हुआ था

कार लाने के बाद आरोपी ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर लेम्बोर्गिनी पर पेट्रोल डाला और उसे जला दिया. बाद में कार के मालिक ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को धारा 435 (संपत्ति को नष्ट करने के इरादे से आग या किसी विस्फोटक पदार्थ से नुकसान पहुंचाने के तहत गिरफ्तार किया. आरोपी के मुताबिक, उसने पैसे के लिए कार के मालिक से बात की, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया, इसलिए उसने लेम्बोर्गिनी को जला दिया.

    follow google newsfollow whatsapp