Delhi Crime: 'बीड़ी' को लेकर लड़ाई के बाद 2 भाइयों ने कूड़ा बीनने वाले को जान से मार डाला

PRIVESH PANDEY

11 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Delhi Crime: After a fight over 'bidi', two brothers killed the garbage picker.

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: मध्य दिल्ली के दरियागंज (Delhi's Daryaganj area) इलाके में 'बीड़ी' को लेकर हुई लड़ाई में एक कचरा बीनने वाले की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान 21 वर्षीय शिवम और 19 वर्षीय मोहित के रूप में हुई है, दोनों वसंत विहार के निवासी हैं.

सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली गेट के लाल गली में एक शेल्टर होम के पास एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है. पुलिस ने कहा कि जब वे वहां गए तो उन्होंने एक व्यक्ति को चाकू से घायल पाया और उसे एलएनजेपी अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने अपनी जांच के दौरान घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों का विश्लेषण किया और दो संदिग्धों को देखा. पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने संदिग्धों की पहचान मोहित और शिवम के रूप में की, जिन्हें बाद में दिल्ली गेट इलाके से पकड़ा गया. दोनों आरोपी सगे भाई हैं और कचरा बीनने वाले हैं.

पुलिस ने कहा कि दोनों ने कहा कि सोमवार दोपहर करीब दो बजे वे आश्रय गृहों के पास छोड़े गए सामान उठा रहे थे, जब उन्होंने पीड़िता से धूम्रपान के लिए पूछा, जो भी कचरा उठा रही थी, पुलिस ने कहा.

पुलिस ने कहा कि पीड़ित ने भाई-बहनों को बीड़ी देने से इनकार कर दिया और उन्हें गालियां दीं, और जब उसका सामना किया गया, तो उसने थप्पड़ मारा और उन्हें धक्का दिया और भागने की कोशिश की, लेकिन पीछा किया गया, पुलिस ने कहा. मोहित ने उसकी बाहें पकड़ लीं और शिवम ने उसकी छाती और पार्श्व क्षेत्र में छुरा घोंपा। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए, पुलिस ने कहा.

    follow google newsfollow whatsapp