...जब जवान को अपने दांतों से चबा डाला भालू ने, नक्सलियों की नई चाल आई सामने! 

CHIRAG GOTHI

02 May 2024 (अपडेटेड: May 2 2024 3:37 PM)

Chhattisgarh Naxal Attack Bear News: छत्तीसगढ़ में एक अजीबोगरीब वारदात सामने आई।

CrimeTak
follow google news

Chhattisgarh Naxal Attack Bear News: छत्तीसगढ़ में एक अजीबोगरीब वारदात सामने आई। यहां नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही थी। इस लड़ाई में कई भालू बीच में आ गए। सुरक्षा बलों पर भालुओं ने हमला कर दिया। इस लड़ाई में एक जवान बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे आज सुबह हेलीकॉप्टर से नारायणपुर लाया गया। जवान को यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी उसकी हालत स्थिर है। 

भालू ने किया अटैक

यह भी पढ़ें...

मुठभेड़ छत्तीसगढ़ के नारायणपुर और कांकेर जिले की सीमा पर मंगलवार को हुई। जंगल में नक्सलियों के साथ हो रहे मुठभेड़ के दौरान तीन भालूओं ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। कांस्टेबल मंगल मंडवी को काफी चोट आई है। भालू ने जवान को दांत से काट लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मंगलवार को नक्सलियों के गढ़ माने जाने वाले अबूझमाड़ इलाके के काकुर और टेकमेता गांव के बीच जंगल में हुई मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को मार गिराया गया था। इस दौरान भालू ने अटैक कर दिया। पीड़ित मंडवी के कहा, 'बांस के पेड़ों से घिरे जंगल में जब हम लोग गोलीबारी में व्यस्त थे, उसी समय हमारे पीछे तीन भालू वहां आ गए। एक भालू ने हमला कर दिया और एक पैर को जबड़े से पकड़कर खींचने लगा। पैर को दांत से काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया।'

16 अप्रैल को मुठभेड़ में 29 नक्सली मार गिराए गए थे। 

    follow google newsfollow whatsapp