हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के नाम पर महाठग सुकेश ने जैकलीन को दिया था 500 करोड़ की फिल्म का झांसा

PRIVESH PANDEY

20 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

'तुम एंजेल‍िना जॉली लगती हो, 500 करोड़ की फिल्म बनाऊंगा', कॉनमैन सुकेश ने ऐसे दिया जैकलीन को झांसा

CrimeTak
follow google news

Sukesh Chandrashekhar laundering case: मनी लॉन्ड्र‍िंग केस में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांड‍िस की मुश्क‍िलें बढ़ती जा रही हैं. कॉनमैन सुकेश द्वारा जैकलीन को दिए गए कीमती तोहफों और उनके बयान ने एक्ट्रेस की मुसीबतों को बढ़ा दिया है. रिपोर्ट्स हैं कि सुकेश, जैकलीन को लुभाने के लिए उन्हें एक 500 करोड़ के बजट वाली फिल्म में सुपरहीरो बनाना चाहते थे.

jacqueline fernandez: केस के एक करीबी सूत्र ने इंड‍िया टुडे को बताया कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन से वादा किया था कि वह एक्ट्रेस के लिए 500 करोड़ की एक थ्री पार्ट वीमेन सुपरहीरो प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करेंगे. यह उनका एक लुभाने का तरीका था. इस भारी-भरकम बजट की फिल्म के प्रोडक्शन से पहले सुकेश ने जैकलीन को आकर्ष‍िक करने के लिए और भी कई हथकंडे अपनाए थे. सुकेश ने जैकलीन को महंगे से महंगे गिफ्ट्स दिए जिनमें लग्जरी आइटम्स, कार्स, एक घोड़ा समेत अन्य तोहफे शामिल हैं.

यह भी पढ़ें...

तीन पार्ट की सुपरहीरो फिल्म होती

सूत्र ने सुकेश पर आरोप लगाया कि कॉनमैन ने जैकलीन से वादा किया था कि वह जैकलीन के लिए फिल्मों की सीरीज प्रोड्यूस करेंगे. उन्होंने झूठी बातों और ए लिस्ट प्रोड्यूसर्स का नाम हटाते हुए, जैकलीन से कहा कि वह उनके लिए पांच सौ करोड़ की तीन पार्ट सुपरहीरो प्रोजेक्ट करेंगे.

सूत्र ने यह भी कहा कि सुकेश को पता था कि जैकलीन बॉलीवुड में काम तलाश रही हैं. एक्ट्रेस बहुत ज्यादा फिल्में नहीं कर रहीं और इसी का फायदा उठाते हुए सुकेश जैकलीन को लुभाने की कोश‍िश कर रहा था. बातचीत में सुकेश ने जैकलीन से कहा था कि वह भारत की पहली वीमेन सुपरहीरो प्रोजेक्ट करेगा जिसमें हॉलीवुड, VFX आर्ट‍िस्ट्स शामिल होंगे. यह ग्लोबल स्केल पर शूट किया जाएगा. सुकेश ने जैकलीन से कहा था कि वह हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेल‍िना जॉली जैसी दिखती हैं और वह सुपरहीरो सीरीज डिजर्व करती हैं.

सुकेश की बातों में आ गई थीं जैकलीन?

सुकेश की यह बातें जैकलीन ने ध्यान से सुनी और कुछ हद तक वह मान भी गई थीं कि सुकेश उसके लिए इतना बड़ा प्रोजेक्ट करेगा. सूत्र का कहना है कि सुकेश ने इस ट्रैप के लिए अपना पूरा होमवर्क किया था, फिल्म बजट पर, प्रोडक्शन पर और इंडस्ट्री के कई बड़े नाम हटाए थे, इन सब बातचीत के दौरान.

सुकेश चंद्रशेखर पर एक बिजनेसमैन मह‍िला से 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ीका आरोप है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) इसकी जांच कर रही है. अब तक जांच मेंपता चला है कि जैकलीन सुकेश के साथ फरवरी 2021 से लेकर सुकेश के अरेस्टहोने तक यानी 7 अगस्त 2021 तक संपर्क में थीं. उन्होंने एक्ट्रेस को जेलमें रहते हुए भी 10 करोड़ रुपये का तोहफा भेजा था. यहां तक क‍ि जब वे जमानतपर बाहर आए तो उन्होंने जैकलीन के लिए चार्टर फ्लाइट बुक किया ताक‍िएक्ट्रेस मुंबई से चेन्नई जा सके.

    follow google newsfollow whatsapp