Viral News: मां 30 साल की, बेटी 14 साल की और नवासा पैदा हो गया!

FARRUKH HAIDER

22 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

30 साल की मां की महज़ 14 साल की बेटी ने दिया बच्चे को जन्म, और बनी दुनिया की सबसे काम उम्र की दादी, For more viral news, crime news in Hindi, and world news on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

Viral Story: अमूमन 30 साल की महिलाओं की या तो अभी अभी शादी हुई होती है, या उनका एक दो साल का बच्चा होता। लेकिन वेस्ट लंदन में रहने वाली केली हीले इतनी ही उम्र में नानी बन चुकी हैं, वो भी अपनी उस बेटी के बेटे की जो खुद अभी स्कूल जाती है और उम्र उसकी है महज़ 14 साल। केली ने जब स्कूल जाने वाली अपनी 14 साल की बेटी की 36 हफ्ते की प्रेगनेंसी की खबर सुनी तो वो चौंक गईं थी

यह भी पढ़ें...

हालांकि केली को कभी इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि वे इतनी छोटी सी उम्र में मां बन जाएगी, लेकिन जब उन्हें ये बात पता चली तो उन्होंने सच्चाई को स्वीकार करके बेटी का सपोर्ट किया। केली ने अपनी बेटी का गर्भपात कराने के बजाए उसका साथ दिया और बेटी को कुछ कहने के बजाय उसके बच्चे की पैदाइश की तैयारी में जुट गई। ये मामला 2018 का है जब केली की टीनएजर बेटी ने स्कूल जाने की उम्र में ही अपनी पहली संतान को जन्म दिया। जब केली ने अपनी 14 साल की बेटी के मां बनने की कहानी दुनिया को सुनाई तो हर कोई चौंक गया।

World News: केली की बेटी स्काई उनके साथ नहीं रहती थी, वो साल 2018 में अपने पिता और सौतेली मां के साथ वेस्ट लंदन के क्राफोर्ड में रहा करती थी। इसी बीच उसे अपनी प्रेगनेंसी के बारे में पता चला, जब डॉक्टरों ने उसका अल्ट्रासाउंड किया तो गर्भ 36 हफ्ते का हो चुका था। ऐसे में डॉक्टरों ने अबॉर्शन के लिए मना कर दिया। खुद स्काई ने भी जब पेट में पल रहे बेटे की दिल की धड़कन सुनी तो उसने मन बदल लिया, फिर स्काई ने अपनी मां से संपर्क किया और उन्हें अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बताया।

स्काई ने ये बात शुरुआत में सिर्फ केली को बताई थी, मगर अब तो उसे भी नानी बने 3 साल हो चुके हैं, ये थोड़ा अजीब है लेकिन उन्हें नानी कहलाना अच्छा लगता है। हालांकि केली की मां परनानी बनने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं क्योंकि उनकी उम्र अभी 50 साल भी नहीं है।

    follow google newsfollow whatsapp