Delhi Crime : ऑफ़िस से लौटे पति ने बेडरुम में ऐसा क्या देखा कि दबा दिया पत्नी का गला?

TANSEEM HAIDER

05 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Crime News : दिल्ली के रोहिणी में पति ने की पत्नी की हत्या, बीवी को बेडरुम में गला दबा कर मार डाला और फ़रार हो गया।

CrimeTak
follow google news

Delhi Wife Murder : दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक शख्स ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी पत्नी (Wife) का गला घोट कर क़त्ल (Murder) दिया। ये मामला दिल्ली (Delhi) के के एन काटजू मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। दरअसल आरोपी अनिल के चचेरे भाई सुनील ने पुलिस को सूचना दी कि उसके भाई अनिल ने बेडरुम (Bedroom) में विवाद होने पर अपनी बीवी का गला घोट कर कत्ल कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक़ 6 साल पहले अनिल ने उड़ीसा की रहने वाली रश्मि से लव मैरिज की थी इससे पहले अनिल बुलंदशहर में रहा करता था अभी 1 साल पहले ही यह दंपत्ति दिल्ली में रहने के लिए आए थे और रोहिणी के सेक्टर 16 में एक मकान किराए पर ले कर रह रहे थे।

यह भी पढ़ें...

30 साल की रश्मि बवाना की फैक्ट्री में काम करती थी और अनिल एक प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में प्रॉपर्टी का काम किया करता था। आरोप है कि इसी बीच फैक्ट्री में काम करने वाले एक बबलू नाम के एक शख्स के साथ रश्मि की दोस्ती हो गई थी जिसे लेकर अनिल और रश्मि इस में अक्सर लड़ाई हुआ करती थी। इन लड़ाई के बारे में अनिल अपने भाई सुनील को भी बीच-बीच में बताता रहता था।

बात 5 जुलाई की है कि इस रोज जब अनिल घर से बाहर गया हुआ था और घर लौटा तो देखा बबलू उसकी पत्नी के साथ घर में मौजूद था। बस इसी बात पर उसका पत्नी से विवाद शुरू हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि अनिल ने पत्नी रश्मि की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर दरवाजे को बाहर से बंद कर मौका ए वारदात से फरार हो गया। क़रीब 2 घंटे बाद अनिल ने अपने भाई सुनील को बाकायदा फोन किया और कत्ल की वारदात के बारे में सब कुछ बता दिया। पुलिस आरोपी अनिल की तलाश कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp