छठ पर पत्नी ने मांगी साड़ी, पति ने दी गोली...

PRIVESH PANDEY

10 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

देवरिया में छठ पूजा के लिए नयी साड़ी खरीदने की बात एक व्यक्ति को इतनी नागवार लगी कि उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर डाली. Read more on Crime News on Crime tak Website

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: छठ पूजा (chhath puja) के समय उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के देवरिया में एक महिल को नयी साड़ी खरीदने की बात कहना भारी पड़ गया. पति को अपनी पत्नी की यह बात इतनी नागवार लगी कि उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से उसें मार कर मौत (husband shoot death wife) के घाट उतार दिया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए बंदूक को जब्त कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

Wife asked for new sari on Chhath, husband shot dead

छठ पूजा के समय उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक महिल को नयी साड़ी खरीदने की बात कहना भारी पड़ गया. पति को अपनी पत्नी की यह बात इतनी नागवर लगी कि उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से उसें मार कर मौत के घाट उतार दिया. हालांकि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए बंदूक तो जब्त कर लिया है

बरहज थानाध्यक्ष टीजे सिंह ने बताया कि पैना गांव के पूरब पट्टी के रहने वाले नरेंद्र तिवारी की सादी अनुराधा से चार साल पहले हुई थी, उनकी एक वर्ष की बेटी है जो दिव्यांग है. वे स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं, कल देर शाम पत्नी ने छठ के लिए साड़ी खरीदने के लिए कहा, जिस पर विवाद होने लगा.

पुलिस के मुताबिक, अनुराधा का विवाद पति से कुछ दिन से चल रहा था, क्योंकि वह अपने भाई के 19 नवम्बर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी के लिए बार-बार कह रही थी, लेकिन नरेंद्र अनसुना कर रहा था, कल जब नरेंद्र ने अपने लिए कपड़े खरीदे और अनुराधा के लिए नहीं तो अनुराधा का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया.

सूचना पर पुलिस पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. सूचना पर एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. इस मामले में एडिशनल एसपी राजेश सोनकर ने बताया कि पति ने पत्नी को गोली मार दी, जिसमें मौत हो गयी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए बन्दूक को जब्त कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp