Viral Video: 20 रुपये के लिए में लोगों ने पीटा तो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

PRIVESH PANDEY

17 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:32 PM)

Viral News: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के इटावा में एक शख्स का कथित तौर पर एक दुकान के सामने 20 रुपये के चक्कर में झगड़ा हो गया.

CrimeTak
follow google news

Viral News:  उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के इटावा में एक शख्स का कथित तौर पर एक दुकान के सामने 20 रुपये के चक्कर में झगड़ा हो गया. जब पब्लिक उस शख्स की पिटाई करने लगे तो वह गुस्से में आकर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. खुदकुशी का खौफनाक वीडियो कैमरे में कैद हो गया. 48 सेकंड के वीडियो में, सुसाइड करने वाले शख्स को भीड़ से बाहर निकलते हुए और रेलवे ट्रैक पर आते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि ट्रेन उसकी ओर आ रही थी. कुछ ही सेकंड में, शख्स को ट्रेन से कुचलते हुए देखा जा सकता है और इस दौरान भीड़ पूरी घटना को देखती रही.

यह भी पढ़ें...

सुसाइड करने वाले शख्स की पहचान सलीम के रूप में हुई, जिसकी उम्र 35 साल है. बताया जा रहा है कि घटना कुछ दिन पहले 11 दिसंबर की रात की है. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने सभी सात आरोपियों के खिलाफ कई आईपीसी की धारा लगाई है. पुलिस ने धारा 147, 323 और 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है. अब पुलिस उन आरोपियों की तलाश में है. फिलहाल, पुलिस ने अपने एक बयान में यह बताया कि शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. साथ ही इस बात की पुष्टि की कि 35 साल से पीड़ित को दुकानदार और उसके रिश्तेदार पीट रहे थे, तभी वह ट्रेन के सामने जाकर खड़ा हो गया.

दिल दहला देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रॉसिंग के पास ढेर सारी भीड़ इकट्ठी थी, जब अचानक वह शख्स भागते हुए आया और फिर फाटक को पार करते हुए रेलवे ट्रैक पर जाकर खड़ा हो गया. रेलवे ट्रैक पर उसी वक्त एक ट्रेन तेज रफ्तार में गुजर रही थी और कुछ ही सेकेंड में उसकी जान चली गई. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सलीम पर चोरी का आरोप लगा था, जिसके लिए उसे पीटा जा रहा था. इस दौरान वह खुद को बचाने के लिए वह उस जगह से भागा और फिर तेज रफ्तार में आती हुई ट्रेन के सामने आकर खड़ा हो गया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp