Vaishali Takkar Suicide: एक्ट्रेस वैशाली ने इंस्टा पोस्ट में पहले ही बता दी थी अपनी मौत की तारीख!

PRIVESH PANDEY

16 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Vaishali Takkar Suicide: एक्ट्रेस वैशाली ने इंस्टा पोस्ट में पहले ही बता दी थी अपनी मौत की तारीख!

CrimeTak
follow google news

Vaishali Takkar Suicide: टिवी जगत (Tv Industury) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. फेमस एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Actor Vaishali Takkar suicide) की सुसाइड का मामला सामने आया है. इस बिच एक्ट्रेस का एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग बोल रहे हैं की एक्ट्रेस ने सुसाइड की तारीख पहले ही बता दी थी.

यह भी पढ़ें...

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने कुछ दिन पहले रील शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा था, ''जिसका बंदा/बंदी न हो, वो पंखा घुमाए.'' वहीं, एक्ट्रेस ने वीडियो पर लिखा था की 'What you do on sundays'' इस वीडियो में वह अपने घर में लगे Celling Fan को दिखा रही थी, और अब इसी वीडियो के एक हफ्ते बाद रविवार को एक्ट्रेस ने पंखे से झुलकर सुसाइड कर लिया.

क्या इस रील से एक्ट्रेस ने बताया अपने मौत का रास्ता? क्या एक्ट्रेस इस वीडियो से बता रही थीं कि वह अब इस दुनिया को छोड़ना चाहती हैं?, ऐसे कई सवाल हैं जो अब सामने आ रहे हैं.

ठक्कर ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी. इस सीरियल में संजना का किरदार निभाया था, जिसकी वजह से ये काफी मशहूर हुई थी. अब तक की जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है.

    follow google newsfollow whatsapp