Vaishali Takkar Suicide: 'Ex Lover' के कारण वैशाली ने किया सुसाइड?, डायरी में कई राज...

PRIVESH PANDEY

16 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Vaishali Takkar Suicide Note: वैशाली ठक्कर ने अपने इंदौर वाले घर पर फांसी लगा ली है. लोकल पुलिस ने एक्ट्रेस के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

CrimeTak
follow google news

Vaishali Takkar Suicide Note: मुंबई (Mumbai) टीवी सीरियल (Tv Serial) की मशहूर एक्ट्रेस वैशाली (Vaishali Takkar Suicide) ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, 1 साल से इंदौर में रह रही थी टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किया शव बरामद किया. ये रिश्ता क्या कहलाता है, जैसे सभी सीरियल में लीड रोल निभाया.

यह भी पढ़ें...

Vaishali Takkar Suicide Note: वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने अपने इंदौर वाले घर पर फांसी लगा ली है. लोकल पुलिस ने एक्ट्रेस के शव के पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी बरामद किया है. शुरुआती जांच में पुलिस ने लव अफेयर के कारण सुसाइड (Suicide) करने के शक में इसी एंगल में जांच शुरू कर दी है.

वैशाली ने सुसाइड नोट (Suicide Note) में क्या लिखा है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. लेकिन पुलिस की शुरुआती जांच में जो बात सामने आरही है उसे पता चल रहा है की पूरी वारदात का कारण लव अफेयर है. उसका पूर्व प्रेमी उसे लंबे समय से परेशान कर रहा था. इससे तंग आकर एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली है. एक्ट्रेस ने पूरी बात एक डायरी में लिख दी है. पुलिस अब उसी के आधार पर जांच कर रही है

    follow google newsfollow whatsapp