Ankita Bhandari : रिजॉर्ट मालिक जबरन अंकिता से गलत धंधा कराना चाहता था, विरोध करने पर ऐसे किया मर्डर

SUNIL MAURYA

23 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Justice For Ankita Bhandari Murder case : उत्तराखंड में 19 साल की लड़की अंकिता भंडारी की हत्या में बीजेपी नेता के बेटे पुलकित और दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन लाश नहीं मिली है.

CrimeTak
follow google news

uttarakhand Ankita Bhandari Murder Kahani : उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में अंकिता भंडारी मर्डर (Ankita Case) के पीछे की कहानी बेहद सनसनीखेज है. असल में पूर्व मंत्री का बेटा अंकिता को गलत धंधे में ढकेलना चाहता था. इसके लिए वो लगातार उस पर दबाव बना रहा था. पुलिस का दावा है कि मुख्य आरोपी पुलकित आर्य और इसके साथी अंकित और सौरभ पुष्कर ने जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस सूत्रों का दावा है कि 19 साल की अंकिता भंडारी को रिजॉर्ट मालिक देह व्यापार के धंधे में धकेलना चाहता था. दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, रिजॉर्ट मालिक पुलकित चाहता था कि अंकिता रिजॉर्ट में आने वाले कस्टमर को खुश करे. उनके साथ रिलेशन भई बनाए. लेकिन उसने ऐसा करने से सीधे मना कर दिया था. इसी बात को लेकर 18 सितंबर को विवाद भी हो गया था. जिसके बाद पुलकित ने अंकिता को धक्का देकर चीला शक्ति नहर में गिरा दिया था. इसके बाद से ही अंकिता गायब है. उसकी लाश भी अभी तक नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद तीनों वापस रिजॉर्ट लौट आए थे. पुलिस की जांच में सीसीटीवी में दिखा की जब रिजॉर्ट से एक स्कूटी और एक बाइक पर अंकिता समेत 4 लोग बाहर निकले थे. लेकिन देर रात में लौटे सिर्फ 3 ही थे. अंकिता नहीं लौटी थी. तभी ये समझ आ गया कि अंकिता के साथ अनहोनी हो चुकी है. लेकिन तीनों आरोपी पहले पुलिस को इधर-उधर भटकाते रहे.

ये है अंकिता भंडारी मर्डर की पूरी कहानी

ankita Bhandari Murder : 18 सितंबर की शाम को चारों एक बाइक और एक स्कूटी से पुलकित के रिजॉर्ट से निकले थे. इसके बाद सभी बैराज होते हुए एम्स के पास पहुंचे. इसके बाद पुलकित अंधेरे में रुका तो अन्य लोग भी रुक गए. उसके बाद तीनों ने शराब पी. मोमो खाए. इसके बाद अंकिता से पुलकित बात करने लगा. उसे समझाने लगा. वो कह रहा था कि अंकिता अपने साथियों के बीच हमें बदनाम करती है.

दूसरों को कहती है कि उसे कस्टमर से रिलेशन बनाने के लिए दबाव बनाया जाता है. इसी बात को लेकर अंकिता गुस्सा हो गई. अंकिता ने कहा कि मैं रिजॉर्ट की पूरी सच्चाई सबको बता दूंगी. इतना कहकर गुस्से में अंकिता ने पुलकित का मोबाइल छीन लिया और नहर में फेंक दिया. इसके बाद पुलकित भी गुस्से में हाथापाई करने लगा और अंकिता को धक्का देकर नहर में गिरा दिया. इसके बाद तीनों वहां से रिजॉर्ट लौट आए.

वहां पर शैफ मनवीर ने जब पूछा कि अंकिता कहां है तो इन लोगों ने कह दिया कि वो हमारे साथ गई ही नहीं थी. अगली सुबह दावा किया गया कि अंकिता और पुलकित दोनों हरिद्वार चले गए. लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार सवाल उठाए जाने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अंकिता की लाश की अभी भी तलाश की जा रही है.

मंत्रीजी को स्पेशल चाय, लड़की को बाहर टहलाती रही पुलिस

 Ankita Bhandari Murder Mystery : इस पूरे मामले को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लोग लगातार पोस्ट कर रहे हैं. स्थानीय पत्रकारों ने दावा किया कि अंकिता के पिता थाने के बाहर चक्कर काट रहे थे. वहीं, मामला तूल पकड़ने पर जब आरोपी पुलकित के पिता थाने आए तो उन्हें पुलिस ने सम्मान के साथ बैठाकर स्पेशल चाय पिलाई. ऐसे में आखिर कैसे मिल सकता है इंसाफ. अब इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट किए गए तब कार्रवाई की गई.

 आखिरी कॉल और वॉट्सऐप चैट में अंकिता से गलत होने का खुला राज

 Ankita Bhandari Last Call and Chat : सोशल मीडिया पर अंकिता की आखिरी कॉल और एक वॉट्सऐप चैट भी वायरल हो रहा है. जिसमें कॉल पर अंकिता रो रही है. रोते हुए बता रही है कि उसने गलत किया. फिर जो 18 सितंबर की चैट है उसमें लिखा है कि उसने मुझे  KISS करने की कोशिश की. दूसरा पूछता है कि किसने. पुलकित ने. तो हां में जवाब देते हुए कहती है कि वो समझता क्या है अपने आप को. इस चैट और आखिरी कॉल से पता चलता है कि अंकिता के साथ गलत हुआ था कि जिसकी वजह से हत्या होने की आशंका है.  

    follow google newsfollow whatsapp