UP Crime: होली के दिन नशे में धुत्त कार सवार ने डिलीवरी बॉय को रौंदा, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

TANSEEM HAIDER

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 3:11 PM)

Noida Crime News: युवक के साथ काम करने वाले कर्मचारी कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन कर मृतक के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Crime News: नोएडा में होली के दिन नशे में धुत कार ड्राइवर ने स्कूटी सवार युवक को रौंद दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक के साथ काम करने वाले कर्मचारी कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन कर मृतक के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 104 स्तिथ बिग बॉस्केट कंपनी में काम करने वाला दीपक यादव को कंपनी ने होली के दिन छुट्टी नही दी थी। छुट्टी न होने के कारण दीपक स्कूटी पर सवार होकर कंपनी जा रहा था तभी नशे में धुत्त एक कार सवार ने युवक दीपक को टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें...

इस घटना में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। वही थाना सेक्टर 39 पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद से ही दीपक के परिजनों में रोष है। मृतक युवक के सहकर्मी और परिजनो ने कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कंपनी के कर्मचारी और मृतक के परिजन मृतक के परिवार के लिए मुआवजे की मांग कर रहे है।

सहकर्मियों का कहना परिवार में इकलौता कमाने वाला था छुट्टी के दिन भी स्टोर कीपर ने मृतक डिलीवरी बॉय को काम बुलाया अब उसकी मौत हो गई है। वहीं मृतक दीपक के चाचा जनार्धन यादव ने बताया कि बताया कि उनके भतीजे की हादसे में मौत हुई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हम कंपनी ने मांग कर रहे है कि इनके  परिवार को कंपनी के तरफ से कुछ मदद मिले ताकि माँ-बाप के जीवन यापन में कोई दिक्कत न आए।

 

    follow google newsfollow whatsapp