UP Crime: बाथरुम में पति पत्नी की लाश मिलने से सनसनी, नहाते वक्त गीजर से मौत की आशंका

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। हादसे में बाथरूम के अंदर नहाने गए दंपत्ति की मौत हो गई है। आशंका है कि दंपत्ति बाथरूम में लगे गैस गीजर से निकलने वाली किसी गैस से चपेट में आ गए और बाथरूम का दरवाजा बंद होने और बाथरूम में सही वेंटिलेशन ना होने से उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला है। दोनों शवो का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पूरे मामले में जांच भी की जा रही है।

घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र में मेन रोड स्थित अग्रसेन मार्केट इलाके की है जह कल होली के दिन बीते बुधवार को बाथरूम में नहाते वक्त पति-पत्नी की गैस गीजर की वजह से मौत हो गई। दोनों को दरवाजा तोड़कर बाथरुम से बाहर निकाला गया। दोनों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। होली के दिन हुई इस घटना से परिवार और आसपास में गम का माहौल है।

दरसल अग्रसेन मार्केट में दीपक गोयल 40 बर्ष अपनी पत्नी शिल्पी 35 बर्ष और दो छोटे बच्चों के साथ रहते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों पति-पत्नी होली खेलने के बाद शाम करीब चार बजे बाथरूम में नहाने के लिए चले गए। घंटो तक भी जब वे बाहर नहीं निकले तो बच्चों ने शोर मचाया। परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़कर दोनों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला। देखने पर पता चला कि गैस गीजर चल रहा था। बाथरूम में वेंटिलेशन की व्यवस्था नहीं की गई थी। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में दोनों पति पत्नी को गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT