ज्यादा नाटक मत कर, जैसी फोटो बोलूं वैसी खींच कर भेज, बुलंदशहर के कॉलेज चैयरमैन का कथित Whatsapp अश्लील चैट वायरल

SUNIL MAURYA

10 May 2023 (अपडेटेड: May 10 2023 6:34 PM)

bulandshahr Chat viral : बुलंदशहर के नामी कॉलेज के चैयरमैन का अश्लील वॉट्सऐप चैट वायरल. चैट में लड़की को गंदी फोटो भेजने का बनाया दबाव. पुलिस ने शुरू की जांच. जानें पूरा मामला क्या है.

up viral news

up viral news

follow google news

UP Viral News : UP के बुलंदशहर (Bulandshahar) के एक नामी कॉलेज के चेयरमैन का अश्लील वॉट्सऐप चैट (Whatsapp Chat) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Chat) हो रहा है. उस चैट में एक स्टूडेंट से उसकी न्यूड फोटो (Nude Photo) की डिमांड की जा रही है. वो स्टूडेंट बार-बार मना करती है. कहती है सर मुझे ब्लैकमेल (Blackmail)  मत कीजिए. इसके बाद भी उस लड़की पर दबाव बनाया जाता है. लड़की अपने घर पर इसे बताने की बात कहती है. लेकिन जवाब मिलता है कि कोई फर्क नहीं पड़ता. ज्यादा नाटक मत कर. जैसे जैसे फोटो खींचने को बोले, वैसी जल्दी भेज. फिर लड़की कहती है आप मेरी जिंदगी बर्बाद मत कीजिए. अब इस वॉट्सऐप चैट के वायरल होने के बाद बुलंदशहर पुलिस (UP Police) की साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है.

बुलंदशहर के एक नर्सिंग कॉलेज चेयरमैन का कथिततौर पर अश्लील चैट के वायरल होने का दावा 
यह भी पढ़ें...

क्या लिखा है इस वॉट्सऐप चैट में

Viral News : बताया जा रहा है कि बुलंदशहर के औरंगाबाद इलाके में एक नर्सिंग कॉलेज है. उसी कॉलेज के चेयरमैन के नाम से ये अश्लील चैट वायरल हो रहा है. इस चैट में लड़की बार बार खुद को ब्लैकमेल करने की बात कह रही है. इस मामले को लेकर फेसबुक पर भी एक पोस्ट डाली गई है. जिसमें एक लड़की के नाम से सुसाइड नोट डालकर इस पोस्ट को डाला गया है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है.

सांकेतिक फोटो

किसी लड़की से नहीं मिली लिखित शिकायत

Whatsapp Viral Chat : इस पूरे मामले पर CRIME TAK ने बुलंदशहर पुलिस से बातचीत की. इस दौरान पता चला कि पूरे मामले को लेकर किसी लड़की की तरफ से पुलिस में लिखित शिकायत नहीं की गई है. पूरे मामले में पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट और वॉट्सऐप चैट के स्क्रीन चैट को आधार मानकर जांच शुरू की है. जिस शख्स पर ब्लैकमेल करने का आरोप है उसने पुलिस को बताया है कि उसके साथ साजिश रची गई है. 

फेसबुक से पुलिस ने मांगी डिटेल

बुलंदशहर पुलिस ने क्राइम तक को बताया कि जिसने फेसबुक पर ये पोस्ट किया है उसकी आईडी फेक बनाए जाने की आशँका है. इसे देखते हुए फेसबुक से उसकी डिटेल मांगी गई है. इसके अलावा वॉट्सऐप के स्क्रीन शॉट की भी जांच हो रही है. ये पता लगाया जा रहा है कि ये चैट असली है या नकली.

    follow google newsfollow whatsapp