अचानक कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगे बीजेपी MLA, इस बात के लिए मांगी माफी, देखें VIDEO

PRIVESH PANDEY

23 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:14 PM)

Crime News in Hindi: राबर्टसगंज मुख्यालय में भाजपा की बुधवार को एक जनसभा थी. जनसभा में राबर्टसगंज विधानसभा से बीजेपी के विधायक भूपेश चौबे भी शामिल होने पहुंचे थे.

CrimeTak
follow google news

Up Election 2022: यूपी में जारी विधानसभा चुनाव के दौरान अजीब वाकये भी देखने को मिल रहे हैं. बुधवार को सोनभद्र के राबर्ट्सगंज विधानसभा से बीजेपी विधायक भूपेश चौबे ने एक जनसभा के दौरान जनता की नाराजगी दूर करने के लिए न सिर्फ हाथ जोड़े बल्कि कुर्सी पर खड़े होकर माफी मांगते हुए कान पकड़ कर उठक-बैठक भी लगाते हुए भी नजर आए.

यह भी पढ़ें...

Up Election Viral Video: राबर्टसगंज मुख्यालय में भाजपा की बुधवार को एक जनसभा थी. जनसभा में राबर्टसगंज विधानसभा से बीजेपी के विधायक भूपेश चौबे भी शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान विधायक ने नाराज जनता को मनाने का अनोखा तरीका अपनाया.

रूठे जनता को मनाने के लिए विधायक मंच पर लगाए गए कुर्सी पर खड़े हो गए. फिर हाथ जोड़ते हुए उन्होंने माफी मांगी. इसके बाद कान पकड़कर उठक-बैठक भी लगाई.

इस दौरान विधायक ने जनता को विश्वास दिलाया कि जो गलती उनसे हुई है, अब नहीं होगी. बताया जा रहा है कि विधायक के प्रति स्थानीय जनता में भारी आक्रोश है. जनता का कहना है कि विधायक भूपेश चौबे ने अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र का कोई विकास का काम नहीं किया है. इसी नाराजगी को दूर करने के लिये विधायक भूपेश चौबे सार्वजनिक रूप से माफी मांग रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp